पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना विस्फोट:जिले में थम नहीं रहा संक्रमण, 44 नए पॉजिटिव मिले

दौसा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दौसा में 17, महवा में 11, लालसोट में 9, सिकराय 4 में व बांदीकुई में 3 नए संक्रमित

जिले में कोरोना के सीरियल विस्फोट लगातार जारी हैं। रविवार को भी 44 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जबकि शनिवार को भी कोरोना पॉजिटिव 44 ही मिले थे। अब जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 1392 हो गया है। दौसा में 17, महवा 11, लालसोट 9, सिकराय 4 एवं बांदीकुई में 3 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसमें दौसा शहर में जय सियाराम कॉलोनी, विकास कॉलोनी, संगम विहार, तिरुपति नगर ,चित्रगुप्त कॉलोनी, करणी नगर, शिव शक्ति नगर में एक-एक तथा एक यस बैंक का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसी तरह ग्राम पापड़दा व राजपुरा में दो-दो भांडारेज में एक एवं बाने का बरखेड़ा में भी एक कोरोना पॉजिटिव मिला है। नांगल राजावतान थाने में दो पुलिसकर्मी व नांगल कस्बे में एक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। कोरोना पॉजिटिव की सूचना मिलने पर मेडिकल टीमें मौके पर पहुंची तथा उनके संपर्क में आए हुए लोगों व परिजनों के सैंपल लिए। मरीजों को होम आइसोलेट किया गया तथा उनका उपचार शुरू किया गया।

महवा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा ढाई सौ पार, रविवार को 11 नए संक्रमित और मिले

महवा|इलाके में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में दिन-ब-दिन इजाफा होता जा रहा है इसे लेकर आमजन में भय का माहौल बना हुआ है कोरोना वार्ड प्रभारी डॉ दिनेश कुमार ने बताया कि रविवार को एक साथ 10 लोगों के संक्रमित आने के बाद मरीजों का आंकड़ा ढाई सौ की संख्या को पार कर गया है जो एक चिंता का विषय है उन्होंने बताया कि प्रतिदिन मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है उन्होंने आमजन से आग्रह किया कि वे सरकार की एडवाइजरी का पालन करें मास्क का प्रयोग करें और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें उन्होंने बताया कि अब कोरोना संक्रमण गांव में भी अपने पैर पसार रहा है जो चिंतनीय बात है उन्होंने अस्पताल में कुल 17 मरीजों के भर्ती होने की जानकारी दी उन्होंने बताया कि मरीजों का सरकार की एडवाइजरी के मुताबिक उपचार किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें