पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापता युवक का पेड़ पर लटका मिला शव:कालाखो : लापता युवक का घर के पिछवाड़े में पेड़ पर लटका मिला शव

दौसा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत कालाखो मुख्यालय पर घर से लापता हुए युवक का शव घर के पिछवाड़े बबूल के पेड़ पर सोमवार सुबह लटका मिला। इससे कस्बे में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही सरपंच शंभू दयाल बैरवा, उपसरपंच देवी सिंह राजपूत, ग्राम विकास अधिकारी रिचा शर्मा मौके पर पहुंचे तथा सूचना सदर थाना पुलिस को दी। सदर थाना पुलिस ने युवक के शव को पेड़ से नीचे उतारकर जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। लोगों ने बताया कि कालाखो निवासी अजय कुमार पुत्र राजेंद्र सेन विगत 15 दिनों से मानसिक अवसाद में चल रहा था। रविवार सुबह अजय कुमार बिन बताए घर से कहीं चला गया था। परिजनों ने आसपास गांवों व रिश्तेदारों के यहां तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला। सोमवार सुबह महिलाएं शौच करने गई तो युवक का शव घर के पिछवाड़े पेड़ से लटका मिला। उन्होंने इसकी सूचना परिजनों को दी। युवक के चाचा ने बताया कि विगत 1 माह से युवक मानसिक अवसाद में चल रहा था। रविवार सुबह बिना बताए घर से निकल गया था।

पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या माना परिजनों ने बताया कि युवक के गले में टी-शर्ट बंधी हुई थी। उसके बाद फांसी का फंदा लटका हुआ था। पास ही युवक ने जूते को रखे थे तथा पैर जमीन में टिके हुए थे। यदि युवक आत्महत्या करता तो पैरों में पहने हुए जूते क्यों खोलता। जिस पेड़ की टहनी पर उसने फांसी के फंदा लगाया था वह युवक के वजन को भी नहीं सह सकती थी तथा जो गले में डोरी बांध रखी थी वह भी युवक के वजन को नहीं झेल पाती तथा टूट सकती थी। रात 10:00 बजे तक परिजनों ने मकान सहित पूरे गांव में ढूंढा था तथा 10:00 बजे तक पिछवाड़े भी युवक का कहीं पता नहीं लगा। आखिर वह पिछवाड़े कैसे पहुंच गया यह भी एक सवालिया निशान बनता नजर आ रहा है। पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का बताया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें