पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:लाडली का बास में रास्ते के विवाद, महिलाओं ने एक-दूसरे पर बरसाईं लाठियां, पांच महिलाएं लहुलूहान

दौसा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा ग्रामीण| लाडली का बास में भूमि विवाद में चली लाठियां। - Dainik Bhaskar
दौसा ग्रामीण| लाडली का बास में भूमि विवाद में चली लाठियां।
  • पुलिस मौके पर पहुंची, कार्रवाई करने के बजाए तमाशबीन बनी नजर आई

नांगल राजावतान थाना इलाके के लाडली का बास में खेत पर जाने के रास्ते की बात को लेकर हुए झगड़े में 5 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। झगड़े की सूचना नांगल राजावतान थाना पुलिस मौके पर पहुंची, कार्रवाई करने के बजाए तमाशबीन बनी नजर आई।

कल्याण सहाय मीणा ने बताया कि मुरारी लाल मीणा सहित परिवार के लोग जेसीबी लेकर शुक्रवार सायं खेत पर पहुंचे तथा वर्षों से चले आ रहे रास्ते की भूमि में जेसीबी व एलएनटी से खोदकर बंद करने लगे। इसकी जानकारी लगते ही कल्याण सहाय के पक्ष की महिला मौके पर पहुंची तथा रास्ता बंद करने का विरोध करने लगी। थोड़ी ही देर में तकरार मारपीट में बदल गई, जिससे कल्याणी देवी (55) पत्नी जगन लाल, कौशल्या देवी (50) पत्नी कल्याण सहाय, पूनी देवी (47) पत्नी सीताराम, सुमन (25) पत्नी मुकेश मीणा घायल हो गई।

घायल महिलाओं ने बताया कि एक डेढ़ वर्ष से रास्ते की बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच रंजिश चली आ रही थी शुक्रवार को महिलाओं को अकेली देखकर मुरारी लाल मीणा के परिवार को लोगों ने ने एक राय होकर हमला बोल दिया और पेड़ों से बांधकर लाठी-डंडों से जमकर धुनाई कर दी। पीड़ित पक्ष ने घटना की सूचना नांगल राजावतान थाना पुलिस को दी। एएसआई हरिराम मौके पर पहुंचे तथा समझाइश कर मामला शांत कराया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें