पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आम जनता से रुबरू:लालसोट डी एसपी ने नांगलराजावतान थाना क्षेत्र में किया दौरा

दौसा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कस्बे में ग्रामीणों से रूबरू होते लालसोट डी एस पी शंकर लाल। - Dainik Bhaskar
कस्बे में ग्रामीणों से रूबरू होते लालसोट डी एस पी शंकर लाल।

डी एस पी लालसोट शंकर लाल मीणा ने नांगलराजावतान थाना क्षेत्र के पापडदा कस्बे में दौरा कर जनता के बीच पहुंचे उन्होंने कहा कि आम जनता की सुरक्षा के लिए आपराधिक प्रवृति के लोगों को किसी भी सूरत में बक्सा नहीं जाएगा। ऐसे लोगों पर पुलिस कडी कार्यवाही करेगी।

वे कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे और वहां से मुख्य बाजार स्थित सिनियर सैकंडरी विधालय में पहुंचे और वहां सैंकड़ों लोगों से रूबरू हुए उन्होंने लोगों से कहा कि फर्जी बैंक कालों के झांसे में नहीं आए। व बिना हैलमेट के गाडी नहीं चलाए इसके परिणाम घातक होते हैं। घर व खेतों के आसपास बोरवैलों को ढंककर रखे। वाहन चलाते समय पूरी सावधानी बरतें आनलाइन साईबर ठगों से सावधान रहें।

लोगों से कहा कि अपराध रोकने के लिए आप पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। इससे अपराधों पर अंकुश लगेगा। इस दौरान ग्रामीणों ने पापडदा कस्बे में पुलिस चौकी खोलने की मांग रखी तो उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया। उन्होंने अपराधों व घटनाओं की शीघ्र कारवाई के लिए अपने मोबाइल नंबर आम लोगों को दिए और कहा कि मुझे बेहिचक सूचना दें ताकि अपराधों पर तुरंत कारवाई के साथ अंकुश लगे।

उल्लेखनीय है कि शंकर लाल मीणा ने इसी सप्ताह लालसोट डी एस पी का पद भार गृहण किया है। इस दौरान कार्यवाहक नांगलराजावतान थाना प्रभारी हरीराम मीणा, बींट प्रभारी लहरी लाल, भामाशाह केदार मीणा, रामसहाय मीणा, प्रिंसीपल रामफूल मीणा, कल्ली पटेल, सरपंच हेमंत मीणा, डी पी गुप्ता, पिंटू पापडदा, प्रवीण मीणा, रवि जौंण, लालाराम मीणा विजयंत शर्मा, सीताराम जांगिड़, महेश शर्मा आदि लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser