पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

72 घंटे के लिए सीज:नियत समय के बाद भी खुली मिली शराब की दुकान, 72 घंटे के लिए सीज

दौसा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नियत समय के बाद भी शराब बेचने की शिकायत पर गुरुवार को उपखंड अधिकारी के निर्देशन पर गठित टीम व सदर थाना पुलिस भांडारेज मोड़ पर दुकान पर पहुंची तो शाम 5 बजे शराब की दुकान पर सरेआम शराब बेचते पाए गए। टीम द्वारा दुकान को 72 घंटे के लिए सीज की। साथ ही संचालक को नोटिस थमा कर पाबंद किया।नगर पालिका प्रशासन ने की दो दुकानें सीज बांदीकुई| शहर में गुरुवार को नगरपालिका टीम ने दो दुकानें सीज कर दी। नगर पालिका जेईएन लाखन सिंह गुर्जर के नेतृत्व में गठित टीम के एसआई अशोक धवन, एएसआई दिनेश मीणा, दिनेश ड्राइवर की टीम ने रमेश ऑयरन एवं रिद्धि सिद्धि साड़ी की दुकान को सीज कर दिया। इसके अलावा 3100 रुपए के चालान काटे गए।दोपहर में दुकान खोलना पड़ा भारी, कोरोना जांच हुईबसवा| कोरोना महामारी के लिए लगाए गए लॉकडाउन अनुशासन पखवाड़ा में 11 बजे बाद दुकान खोलना लोगों को भारी पड़ गया।

गुरुवार दोपहर थाना प्रभारी दारा सिंह के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने कस्बे के प्रमुख बाजारों व गली मोहल्लों में गश्त की। थाना प्रभारी ने बाजारों में बिना मास्क लगाए घूमने वाले लोगों के चालान काटे ओर कस्बे के मुख्य बाजार में बिना मास्क लगाकर आने वाले व्यापारी व अन्य लोगों को समझाया और व्यापारियों से कहा की किसी भी सूरत में अपनी दुकानों से सामान की बिक्री नहीं करें अगर कोई व्यापारी सामान की बिक्री करते हुए पकड़ा गया तो उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी । थाना प्रभारी ने लोगों से कहा कि कोरोना महामारी फैल रही है इस कारण सब अपने-अपने घरों में रहे बिना कारण कोई भी बाजार में घूमता हुआ नहीं मिले और कोई भी बिना कारण वाहन लेकर घूमता हुआ मिला तो उसके ऊपर कार्यवाही की जाएगी। रामलीला मैदान में 11 बजे बाद सब्जी की दुकान खुली हुई थी थाना प्रभारी ने तीन दुकानदारों की कोरोना की जांच कराई। चालान किए।

पुलिस ने काटे बिना मास्क लगाने वालों के चालान पापडदा | नांगल राजावतान थाना पुलिस ने उपखंड क्षेत्र के छारेडा पापडदा आलूदा सहित बेवजह घूमते लोगों के चालान काटे। छारेडा कस्बे में गुरूवार को एक बार पुलिस की गाडी ने लोगों को सावचेत किया। और पापडदा कस्बे की ओर चले गए। इसके बाद लोगों ने सोचा कि अब तो गई एक दो घंटे की और शटर उंचे कर लिए। लेकिन इसके कुछ देर बाद आए मोटरसाइकिल पर पुलिस कर्मियों ने बिना मास्क व दुकानदारों के चालान काटे। गौरतलब है कि कोरोना के कारण लोग अपनी आंखों से मोतों का मंजर देख रहे हैं लेकिन लापरवाही बरकरार है। गौरतलब है कि आज उपखंड क्षेत्र में 7 मई को गांवों में शादियाँ भी है ऐसे में प्रशासन को भी काफी मशक्कत करनी होगी।

खबरें और भी हैं...