पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कृषि कानून का विरोध:सीमला में महापंचायत कल, 21 जिलों से आएंगे किसान

दौसा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आंदोलन की रणनीति तय कर एसडीएम को देंगे ज्ञापन

मेहंदीपुर बालाजी कृषि कानूनों के विरोध में सोमवार को मीना सीमला गांव के मीन भगवान मंदिर परिसर में पूर्वी राजस्थान के किसानों की महापंचायत होगी। महापंचायत में प्रदेश के कई जिलों के किसान शामिल होंगे। महा पंचायत की तैयारियों को लेकर युवा किसान मीना सीमला में ट्रैक्टरों व जेसीबी की सहायता से मैदान को समतलीकरण व सफाई में जुट हुए हैं। रवन सीमला ने बताया कि महापंचायत का आयोजन किसान मोर्च की ओर से किया जा रहा है। इस पंचायत मे पूर्वी राजस्थान के करौली, दौसा, जयपुर, धौलपुर, भरतपुर, टोंक, अलवर, सवाईमाधोपुर सहित 21 ज़िलों के किसान शामिल होंगे।

तैयारियों में जुटे युवा कार्यकर्ता, सरपंच करेंगे चाय-पानी की व्यवस्था

इस दौरान मनोरंजन के लिए देशभक्ति गायन का कार्यक्रम होगा। महापंचायत स्थल पर टैंट, माइक, चाय-पानी की व्यवस्था सरपंचों की ओर की गई है। रविवार शाम तक महापंचायत की सभी तैयारिया पूर्ण हो जाएगी। महापंचायत में संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारी, किसान नेता समेत क्षेत्र के जनप्रतिनिधि भी पहुंचेंगे। महापंचायत के बाद कृषि क़ानून रद्द करने के लिए राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को ज्ञापन देंगे व आंदोलन की की रणनीति तय की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें