पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन - पोस्टर प्रतियोगिता:रोटरी क्लब की पोस्टर प्रतियोगिता में माही व आकांक्षा अव्वल

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विश्व पोलियो दिवस पर स्लोगन व पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता, विजेताअों को मिलेंगे पुरस्कार

रोटरी क्लब की ओर से शनिवार को विश्व पोलियो दिवस पर स्लोगन व पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आनलाईन आयोजन किया गया।लाइव स्लोगन व पोस्टर मेंकिग प्रतियोगिता में केटेगरी ए में प्रथम माही जैन द्वितीय एंजल खण्डेलवाल व तृतीय मनन जैन एवं केटेगरी बी में प्रथम आकांक्षा मोर्य, द्वितीय सिद्वी गुप्ता व तृतीय लुभानी जैन रही। निर्णायक की भूमिका जयपुर से व्याख्याता प्रीति कौशिक ने निभायी। कार्यक्रम का संचालन विधि सेठी जैन व शिवशंकर सोनी ने किया।

स्लोगन के साथ जागरूकता पर अपने विचार रखें

प्रीति पाल सिंह ने सभी का आभार व्यक्त कियाl क्लब के अध्यक्षसंजय जैन ने कार्यक्रम की शुरुआत रोटरी के पोलियो उन्मूलन में योगदान के साथ की।इस अवसर पर शिशु रोग विशेषज्ञ डाॅ प्रशांत पाराशर ने पल्स पोलियो के प्रति बच्चों को पोलियो की खुराक है जरूरी, दो बूंद पिलाना है पोलियो से बचाना है स्लोगन के साथ जागरूकता पर अपने विचार रखे। डाॅ. शिरीष बत्रा ने आँखों की ड्राईनेस व नई समस्या डिजिटल विजन सिंड्रोम से बचाव पर विस्तृत जानकारी देते हुये कहा की हमें आंखों में ड्राइनेस की समस्या सबसे ज्यादा आ रही है। इसके लिए स्क्रीन टाइम कम करें। 20-20 फार्मूला का उपयोग करें। प्रत्येक 20 मिनट केबाद 20 सेकंड के लिए आंखों कोबंद करके रखे।पोलियो प्रभारी डॉ. सी एल मीणा, एजी दीपक शर्मा ने भी पोलियो उन्मूलन में रोटरी का योगदान व जागरूकता पर अपने विचार रखेंॉ। इस मौके पर सचिव अंकित जैन, नवल खण्डेलवाल, रूपेश, पीयूष, कपिल राजोरिया, महेश साकुनिया, छाया जैन, रितु रावत, उमा सोनी आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें