नवनिर्वाचित प्रधान का स्वागत:महवा: चहुंमुखी विकास के लिए जनता से बड़ी कोई सरकार नहीं : डॉ. किरोड़ी मीणा

दौसा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा|कलेक्ट्रेट के बाहर आयोजित धरने को संबोधित करतीं महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री ममता भूपेश। - Dainik Bhaskar
दौसा|कलेक्ट्रेट के बाहर आयोजित धरने को संबोधित करतीं महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री ममता भूपेश।
  • डॉ. मीना व नवनिर्वाचित प्रधान गीता गुर्जर का बैंड बाजे और पुष्प वर्षा कर स्वागत किया

महवा पंचायत समिति की नवनिर्वाचित प्रधान गीता देवी गुर्जर के विजयी जुलूस में सांसद डॉ.किरोड़ी लाल मीणा गाजीपुर स्थित देवनारायण मंदिर पहुंचे, जहां गुर्जर समाज के 14 गांवों के पंच पटेलों ने गुर्जर मीणा भाईचारा की मिसाल पेश करते हुए डॉ. मीना व नवनिर्वाचित प्रधान गीता गुर्जर का बैंड बाजे और पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। इसके उपरांत विजयी जुलूस ग्राम पंचायत पावटा पहुंचा, जहां सर्व समाज पावटा ने जगह-जगह स्वागत किया। पावटा सरपंच ने सभी अतिथियों का अतिथि देवो भव की परंपरा को साकार किया।पावटा के अंबेडकर स्मारक पर डॉ.मीणा का जाटव समाज एवं हरिजन समाज ने मिलकर स्वागत किया।

डॉ.मीना ने दोनों ही समाजों के लिए सामुदायिक भवन बनाने की घोषणा की। इसके उपरांत पावटा के ऐतिहासिक स्थल हदीरा चौक पर सभा हुई जहां सर्व समाज ने डॉ.मीना को पीतल की गदा भेंट की। उन्हें फलों से तौला और 51 किलो की माला पहनाने के साथ गांव के सभी प्रबुद्ध लोगों ने साफा पहनाया। डॉ. साहब ने कहा, पावटा में गुर्जर समाज की महिला को प्रधान बनाकर गुर्जर मीणा भाईचारे को बढ़ावा देने की मिसाल पेश की है।पावटा के ग्रामीणों ने गांव में बिजली समस्या का निराकरण करने के साथ खारोड तालाब के रास्ते में सड़क बनाने की मांग की। डॉ.मीना ने पावटा फीडर को मीणा खेड़िया एवं खोहरा मुल्ला जीएसएस से जोड़ने की घोषणा की। ग्रामीणों की मांग पर खारोल के रास्ते को बनाने का आश्वासन भी दिया। सांसद ने भी सर्व समाज से आपसी भाईचारे को बनाए रखने के साथ गुर्जर समाज को आश्वासन दिया कि वे उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे और क्षेत्र का चहुंमुखी विकास करवाने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग यह समझते हैं कि डॉ.मीणा की सरकार नहीं है तो विकास कैसे हो, लेकिन जनता से बड़ी कोई सरकार नहीं है, यह भी हम सब को समझने की जरूरत है। जनता जो चाहेगी वही होगा।पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा, सरपंच रेणु शर्मा भाजपा के प्रदेश कार्यकर्ता ब्रजकिशोर शर्मा, जिला मंत्री हेमेंद्र तिवारी, समाजसेवी रामराज गुर्जर, मंडावर मंडल अध्यक्ष सोहन लाल सैनी, खेल मंडल अध्यक्ष राजबहादुर गुर्जर, विमल जैन, अभिषेक मिश्रा, अशोक गगवाना, धर्म सिंह सांथा, राज ऋषि गुर्जर, पोस्ट मास्टर गिरिराज शर्मा, अशोक भारद्वाज, लल्लू राम सरपंच, भंवर सरपंच, सागर सरपंच, भागीरथ राजपूत आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...