पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिश्वत का मामला:मानपुर में 5 हजार की रिश्वत लेते यूको बैंक का मैनेजर और कैशियर गिरफ्तार

दौसा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसीबी की कार्रवाई, किसान क्रेडिट कार्ड योजना में लोन पास करने के बदले मांगी रिश्वत

मानपुर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो दौसा की टीम ने मंगलवार को मानपुर कस्बे के यूको बैंक मैनेजर व कैशियर को पांच हजार रुपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया। दोनों को किसान क्रेडिट कार्ड योजना में लोन पास करने के बदले ट्रैप किया गया। बैंक में एसीबी की कार्रवाई के बाद बैंककर्मियों में हड़कंप मच गया। टीम ने लेनदेन के लिए आए उपभोक्ताओं को बाहर से ही लौटा दिया। इंस्पेक्टर कप्तान सिंह ने बताया कि परिवादी विवेकराज मीना निवासी चांदेरा ने शिकायत दर्ज कराई कि यूको बैंक शाखा मानपुर से केसीसी लोन के लिए आवेदन किया था। नेजर रामचंद्र मीना ने 80 हजार का लोन पास कर कमीशन के तौर पर रिश्वत की मांग की थी।

जिले में थम नहीं रहे रिश्वत के मामलेएसपी मनीष अग्रवाल, बांदीकुई एसडीएम पिंकी मीना, दौसा एसडीएम पुष्कर मित्तल व मंडावर थानाधिकारी को लाखों की रिश्वत के साथ ट्रैप किए जा चुके है। बावजूद इसके सरकारी कार्यालयों में खुलेआम रिश्वत का खेल चल रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें