• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • Minister Mamta Bhupesh Took The Meeting Of Congress Workers, Then The Claimants Arrived To Give Bio data To The BJP In charge, Both Gave A Message Of Solidarity

पंचायत चुनावों की तैयारी में जुटी पार्टियां:मंत्री ममता भूपेश ने ली कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग तो भाजपा प्रभारी को बायोडाटा देने पहुंचे दावेदार, दोनों ने दिया एकजुटता का संदेश

दौसा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करती मंत्री ममता भूपेश। - Dainik Bhaskar
दौसा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करती मंत्री ममता भूपेश।

जिले में पंचायत चुनावों की घोषणा होने के साथ ही कांग्रेस व भाजपा के नेता एक्टिव हो गए हैं। दोनों की पार्टियों के नेताओं द्वारा पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने व एकजुटता का संदेश दे रहे हैं। महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश शनिवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र सिकराय विधानसभा के भांडारेज व कालाखोह पहुंचीं जहां मंत्री ने कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की। इस दौरान पंचायत चुनावों के टिकट दावेदारों का जमघट लग गया। बड़ी तादात में पहुंचे दावेदारों में मंत्री को बायोडाटा देने की होड़ मच गई।

कांग्रेस के जिला प्रमुख व प्रधान बनेंगे
जहां कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए मंत्री भूपेश ने कहा कि पार्टी जिस भी व्यक्ति को टिकट दे, उसे जिताने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत लगना होग। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को गति मिले इसके लिए कडी से कड़ी जोड़ते हुए कांग्रेस प्रत्याशियों जीत दिलावें। मंत्री ने कहा कि जिले की सभी पंचायत समितियों में प्रधान व जिला परिषद का जिला प्रमुख कांग्रेस पार्टी का बने इसके लिए हम सभी को मिलकर मेहनत करनी होगी। राज्य सरकार के अच्छे कार्यों को लोगों तक पहुंचाने होंगे।

प्रत्याशी कोई भी हो कमल के फूल को जितावें
वहीं दूसरी ओर सिकंदरा मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक विधानसभा प्रभारी व पूर्व जिलाध्यक्ष घनश्याम बालाहेड़ी ने ली। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार जनहित की अनेकों योजनाएं चला रही है। उन्हें हमें नीचे तक लेकर जाना होगा। इसके साथ ही राज्य सरकार की विफलताओं, बढ़ते अपराध व महंगी बिजली जैसे मुद्दे लोगों को बताने होंगे। पूर्व जिलाध्यक्ष ने कहा कि पंचायत चुनाव में एक सीट पर कई लोग दावेदार होंगे, लेकिन टिकट सिर्फ एक व्यक्ति हो ही मिलेगा। ऐसे में हमें पार्टी के सिम्बल कमल के फूल को जिताने के लिए अथक प्रयास करने होंगे।

खबरें और भी हैं...