पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसपी से न्याय की मांग:मृतका एसआई सीमा की मां बोली हादसा नहीं, बेटी की हत्या हुई

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा |सब इंस्पेक्टर सीमा शर्मा की मौत के कारणों का खुलासा कराने की मांग को लेकर एसपी कार्यालय पहुंची मृतका की मां। - Dainik Bhaskar
दौसा |सब इंस्पेक्टर सीमा शर्मा की मौत के कारणों का खुलासा कराने की मांग को लेकर एसपी कार्यालय पहुंची मृतका की मां।
  • बेटी चार-पांच दिन से परेशान थी, घर से रवाना होते समय उसने बोला-आज आखिरी फैसला होगा

कोतवाली की सब इंस्पेक्टर सीमा शर्मा की सड़क हादसे में हुई मौत पर संदेह जताते हुए मृतका की मां ने गुरुवार को एसपी से मुलाकात कर मामले की जांच कराने की मांग की। मृतका की मां सरोज देवी का कहना था कि यह सामान्य हादसा नहीं है। सीमा शर्मा की हत्या की गई है। इसी सिलसिले में वे एसपी से न्याय मांगने आई हैं। उन्होंने बताया कि सीमा के हाइवे पर जाने का कोई कारण नहीं था। सड़क पार करने का भी कोई औचित्य नहीं था।

वह किससे मिलने आई और क्यों आई इस राज का खुलासा होना जरूरी है। सरोज देवी ने बताया कि सीमा चार पांच रोज से परेशान दिखाई दे रही थी। गौरतलब है कि 16 जनवरी की रात बाइपास पर सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन की टक्कर से सीमा शर्मा की मौत हो गई थी। इसमें संदेह जताया गया है कि आखिर सीमा किससे मिलने गई थी। हादसे के वक्त मौके पर तीन और लोग थे, जिनमें एक पुलिसकर्मी भी था।

हादसे की जांच होना जरूरी

सीमा की मां ने बताया कि घर से रवाना होते समय उसने यह भी कहा था कि आज आखिरी फैसला होगा और चार-पांच दिन से सीमा परेशान थी। इसमें कोई राज भी निकल सकता है। एक दबंग पुलिस अधिकारी के रूप में सीमा ने जिले के तीन थानों में थाना अधिकारी के पद पर रहकर बेहतरीन कार्य किया था। जीवित व्यक्ति को मृत बताकर पोस्टमार्टम करने के मामले में गिरोह का पर्दाफाश करने में अहम भूमिका निभाई थी।

सीमा की मां सरोज देवी का कहना था कि इतनी समझदार थी ऐसे में सड़क पार करते समय वाहन से टकराने का कोई कारण समझ में नहीं आ रहा है। ऐसे में इस हादसे की जांच होना जरूरी है। मृतका की मां के साथ समाजसेवी मनोज राघव, मृतका का भाई विकास, मोहसिन खान, धर्मेंद्र शर्मा आदि भी थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें