पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ये गलत है:बगैर मास्क आवाजाही

दौसा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना पीक पर है, अभी मास्क ही वैक्सीन है

लालसोट एक तरफ जहां प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेज गति के साथ बढ़ रहा है वहीं दूसरी तरफ सरकार द्वारा घोषित मास्क की अनिवार्यता के कानून के बावजूद भी लालसोट शहर में रविवार को बाजार लोगों की भीड़ से खचाखच रहे। लोग बगैर मास्क के सामान खरीदते हुए नजर आए वहीं दूसरी तरफ दुकानदार भी बेखौफ होकर बगैर मास्क लगाए ही सामान का विक्रय करते हुए भी देखे गए। जिसके कारण कोरोना संक्रमण फैलने का अंदेशा बना हुआ है। जयपुर सहित अन्य जिलों में जहां पुलिस नाके लगाकर बगैर मास्क के चलने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

बांदीकुई में देवउठनी से पहले 50 लाख का कारोबार

बांदीकुई|देवउठनी एकादशी 25 नवंबर को इस बार क्षेत्र में जबरदस्त रूप से शादी समारोह की धूम रहेगी। शादियों की खरीदारी के लिए रविवार को बाजार में भीड़ उमड़ पड़ी। पुरानी अनाज मंडी में 100 टेंपो एवं 50 से अधिक जुगाड़ पहुंचने से मंडी में दिन भर जाम लगा रहा। एक दिन में ही करीब 50 लाख रूपए से अधिक का कारोबार हुआ।देवउठनी एकादशी पर देव उठने के साथी शादी समारोह में शुरू हो जाएंगे। कोरोना महामारी के कारण इस बार लंबे समय से शादी समारोह लॉक थे। लेकिन अब 25 नवंबर को देवउठनी एकादशी पर क्षेत्र में शादी समारोह की धूम शुरू हो जाएगी। इस सावे पर जबरदस्त शादियां है। ऐसे में इन शादियों को लेकर इन दिनों बाजार में खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। शहर की पुरानी अनाज मंडी में पर चुनी का सामान लेने के लिए रविवार को विशेष भीड़ रही। मंडी में सुबह 8 बजे से ही खरीदारी के लिए भीड़ आना शुरू हो गया। सामान खरीदने के लिए विशेष रुप से ग्रामीण क्षेत्रों से आए लोग अपने साथ वाहन भी लाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें