• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • People Of The Same Family Clashed When The Bike Collided, Also Beat Up The Neighbors Who Came To The Rescue, 5 Referees In Critical Condition

मामूली बात पर झगड़े में 15 घायल:बाइक टकराने पर एक ही परिवार के लोग आपस में भिड़े, बीच-बचाव करने आए पड़ोसियों को भी पीटा, गंभीर अवस्था में 5 रेफर

दौसा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिकराय अस्पताल में घायलों का इलाज करते नर्सिंगकर्मी। - Dainik Bhaskar
सिकराय अस्पताल में घायलों का इलाज करते नर्सिंगकर्मी।

मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र के भालपुर गांव में बुधवार को बाइक टकराने पर आपसी कहासुनी के बाद दो पक्षों में हुए झगड़े में 15 लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए नांदरी व सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं सिकराय सीएचसी से 5 घायलों को गंभीर अवस्था में दौसा जिला अस्पताल के लिए रैफर किया है। मौके पर तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि रास्ते से गुजरने के दौरान बाइक टकराने की बात को लेकर एक ही परिवार के दो युवकों में कहासुनी हो गई। दोनों के घर पहुंचने पर गाली-गलौज के बाद लाठी-भाटा जंग शुरू हो गई। मामला बढ़ता देख पड़ौस में रहने लल्लूराम व हरवीर गुर्जर के परिवार के लोग बीच-बचाव करने आए तो इनके साथ भी मारपीट कर दी। लाठी-डंडों से काफी देर तक चले झगड़े में 3 महिलाओं समेत दोनों पक्षों के 15 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

झगड़े में ये लोग हुए घायल

पुलिस ने बताया कि झगड़े में एक पक्ष के रोहिताश गुर्जर, लल्लूराम गुर्जर, हरवीर गुर्जर, सतीश गुर्जर, कमलसिंह, विक्रम व मनोज शर्मा को चोट आई हैं। वहीं दूसरे पक्ष के प्रदीप शर्मा, सूरजमल, सावित्री देवी, प्रेमलता, मुकेश शर्मा, लोकेश, ब्रजभूषण, पुष्पा देवी घायल हो गए। इनमें से रोहिताश, लल्लूराम, हरवीर, प्रदीप शर्मा व प्रेमलता को रैफर किया गया है।

मेहंदीपुर बालाजी थाने के हेड कांस्टेबल अनूप सिंह ने बताया कि मौके पर दोबारा झगड़े की आशंका को देखते हुए पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है। अभी स्थिति नियंत्रण में है। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों पक्षों में पूर्व में भी किसी बात को लेकर रंजिश होने की बात सामने आई है।

फोटो: देवेन्द्र सैंहणा, सिकराय

खबरें और भी हैं...