पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कर्मवीरों का सम्मान:‘एक सलाम हमारे जांबाजों के नाम’ सम्मान समारोह में डॉक्टर्स को भेंट किए पौधे

दौसा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा| जिला अस्पताल में डाॅक्टरों को पौधे देकर सम्मानित करते एससी, एसटी व ओबीसी अधिकारी कर्मचारी संयुक्त महासंघ के पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
दौसा| जिला अस्पताल में डाॅक्टरों को पौधे देकर सम्मानित करते एससी, एसटी व ओबीसी अधिकारी कर्मचारी संयुक्त महासंघ के पदाधिकारी।

जिले में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने में अपनी जान की परवाह किए बगैर दिन रात मरीजों की सेवा में जुटे कोरोना वारियर्स के उत्साहवर्धन के लिए एक सलाम हमारे जांबाजों के नाम अभियान के तहत जिला अस्पताल में डॉक्टरों को पौधे देकर सम्मानित किया गया। अखिल राजस्थान अनुसूचित जाति, जनजाति, पिछड़ी जाति अधिकारी कर्मचारी संयुक्त महासंघ के तत्वावधान में कोरोना वारियर्स के उत्साहवर्धन के लिए एक अनूठी पहल एक सलाम हमारे जांबाजों के नाम शुरू की है।

अभियान के तहत जिला अस्पताल में तैनात कोरोना वार्ड प्रभारी डॉक्टर आर.डी. मीणा व उनकी टीमका सम्मान किया गया।डाॅ. मीणा ने कहा कि महामारी के दौर में सभी को पॉजिटीव सोच रखनी चाहिए। जिलाध्यक्ष नवल चावंड ने कहा कि संक्रमण रोकने में लगे डाॅक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ, वार्ड बॉय, पुलिस कर्मी और अन्य विभागों के स्टाफ का उत्साहवर्धन करना हमारा कर्तव्य है। सभी सम्मानित कोरोना वारियर्स को एक-एक पौधा भेंट किया गया। कार्यक्रम में जिला महासचिव राजकुमार मीणा, जिला उपाध्यक्ष भरत सामरिया, समाज सेवी सुआलाल कोटापट्टी विजय जैनल, जिला प्रवक्ता हेमराज बैरवा, जिला मीडिया प्रभारी बबलू सैनी, जिला कोषाध्यक्षरतनलाल बैरवा मौजूद रहे।

खटवा में कोरोना योद्धाओं का अभिनंदन लालसोट | उपखंड के खटवा ग्राम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया गया। सरपंच राम प्रकाश सैनी ने कोरोना योद्धाओं को फूल माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया। इस अवसर पर रमेश चंद्र माली रामजी लाल शर्मा सहित अनेकों लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...