पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • Presented A Booklet Of Service Works Done During The Corona Period, PM Said: The Time Has Come To Raise The Voice Of Service Works, So That Good Works Can Be Recognized Among People

PM मोदी से मिलीं दौसा सांसद जसकौर मीणा:कोरोना काल में किए सेवा कार्यों की बुकलेट भेंट की, PM बोले: सेवा कार्यों की आवाज बुलंद करने का समय आ गया है जिससे लोगों में अच्छे कार्यों की पहचान बन सके

दौसा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संसद भवन में पीएम मोदी को बुकलेट भेंट करती दौसा सांसद जसकौर मीणा - Dainik Bhaskar
संसद भवन में पीएम मोदी को बुकलेट भेंट करती दौसा सांसद जसकौर मीणा

लोकसभा क्षेत्र की सांसद जसकौर मीणा ने संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर स्वयं के द्वारा कोरोना काल में किए गए सेवा कार्यों की बुकलेट उन्हें सौंपी। सांसद ने पीएम मोदी को कोरोना राहत के लिए किए गए कार्यों की जानकारी देते हुए राहत कार्यों में आने वाली अड़चनों और उन बाधाओं को दूर करने के प्रयासों के बारे में बताया।

लोगों को बताएं सेवा कार्य
सांसद द्वारा सेवा कार्यों की जानकारी देने के बाद पीएम ने कहा कि अधिकांशतः बुरे कार्यों का बहुत शोर होता है और जनहित में किए जाने वाले कार्य शांतभाव से किए जाते हैं। लेकिन अब समय आ गया है की मानव कल्याण के लिए किए जाने वाले कार्यों को बुलंद आवाज़ में बताया जाए ताकि लोगों के सामने भलाई के लिए किए जाने वाले कार्यों की पहचान बन सके। मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा की कोरोना महामारी में किए गए सहायता कार्य पार्टी, विचारधारा आदि सभी मुद्दों से परे केवल मानवता को ध्यान में रख कर किए जाने चाहिए।

मनोबल दोगुना कर दिया
सांसद जसकौर मीणा ने बताया कि पीएम मोदी ने मेरे द्वारा किए गए कोविड हेल्पडेस्क, फूड हेल्पलाइन, चिकित्सकीय उपकरण वितरण आदि लघु प्रयासों की प्रशंसा कर मेरा मनोबल दोगुना कर दिया। इससे मुझे जनसेवा में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिली है। उल्लेखनीय है कि सांसद जसकौर मीणा ने कोरोना के दौरान जिला अस्पताल में हेल्प डेस्क, अस्पतालों को चिकित्सा उपकरण उपलब्ध कराने समेत कई सेवा कार्य किए थे।

खबरें और भी हैं...