किसानों की हत्या का विरोध:दौसा में किसानों की हत्या का विरोध, एनएसयूआई ने फूंके मोदी, योगी के पूतले

दौसा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा| किसानों की हत्या के विरोध में कलेक्ट्रेट पर प्रधानमंत्री व यूपी के मुख्यमंत्री का पुतला फूंकते एनएसयूआई के कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
दौसा| किसानों की हत्या के विरोध में कलेक्ट्रेट पर प्रधानमंत्री व यूपी के मुख्यमंत्री का पुतला फूंकते एनएसयूआई के कार्यकर्ता।

लखीमपुर खीरी यूपी में किसानों के नरसंहार और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पुतले फूंककर विरोधप्रदर्शन किया।जिलाध्यक्ष रोहित मीणा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर जमकर नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन। कार्यकर्ताओं ने कहा कि किसान कृषि बिलों को वापस करने के लिए बॉर्डर पर शांति पूर्ण अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं, लेकिन किसानों को झुकाने के लिए मोदी सरकार षड्यंत्र रच रही हैं और जो यूपी में किसानों को कार से कुचला गया। योगी सरकार अपराधियों को पकड़ना तो दूर किसान परिवारों को सांत्वना देने जा रही प्रियंका गांधी को गिरफ्तार कर लिया गया।

जनता में भाजपा सरकार के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है। आने वाले चुनावों में इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। इस अवसर पर बाबूलाल सिंघल, डी.आर. दौलतपुरा, संजय भंडाना, धर्मेंद्र शर्मा, डी.के. मानतवाल, दिलखुश पालुन्दा, राज निजामपुरा, अभिषेक खेड़ा, जीतू पालून्दा, विक्रम राजवास, संजय भांकरी मौजूद थे। इसी प्रकार गांधी तिराहा पर लखीमपुर खीरी में किसानों को बेरहमी से हत्या करने के विरोध में राज निजामपुरा व संजय सिंह भंडाना के नेतृत्व में कैंडल मार्च किया गया। केंद्र एवं उत्तर प्रदेश सरकार से किसानों के हत्यारों को कठोर सजा ने की मांग की। किसानों की आत्म शांति के लिए प्रार्थना की गई।

खबरें और भी हैं...