पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ड्राइवर के पीछे देखते ही बस डिवाइडर पर चढ़ी:गोवर्धन से जयपुर जा रही रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलटी, 2 दर्जन यात्री घायल; एक महिला को किया जयपुर रैफर

धनावड़/दौसा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बस हादसे में घायलों का पास के अस्पताल में इलाज किया गया। - Dainik Bhaskar
बस हादसे में घायलों का पास के अस्पताल में इलाज किया गया।

राष्ट्रीय राजमार्ग 21 के रेटा बस स्टैंड के समीप शुक्रवार को गोवर्धन से जयपुर जा रही रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस के करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए। बस पलटने के धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े व घायलों को बस से निकालने में जुट गए। यात्री व लोगों के अनुसार हादसा ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ।

ग्रामीणों की सूचना पर सिकन्दरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची व घायलों को टोल एम्बुलेंस व निजी वाहनों से उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। ग्रामीणों ने बताया कि बस अचानक डिवाइडर से टकरा कर अनियंत्रित हो गई व लहराती हुई पलटकर नहर में जा गिरी।

हादसे में सवारिया लहूलुहान हो गईं व चीख-पुकार मच गई। सिकन्दरा थानाधिकारी राजपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे व घटना की जानकारी जुटाई। बताया की गोवर्धन से जयपुर जाते समय बस अनियंत्रित होने से पलट गई व करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए।

पुलिस मित्र ने घायलों को बस से निकालने में की मदद
रेटा से दौसा जाने के लिए बस स्टैंड पर खड़े पुलिस मित्र देवेंद्र शर्मा घटनास्थल पर गए व चीख-पुकार सुनकर घायलों को लोगों की मदद से बाहर निकालने में जुट गए। पुलिस मित्र ने अपने साथिओं के साथ मिल कर घायलों को बस से निकाला व निजी वाहनों से जिला अस्पताल भेजने में भी अपनी भूमिका निभाई।

हादसे में करीब दो दर्जन लोग हुए घायल एक महिला जयपुर रैफर
राष्ट्रीय राजमार्ग के रेटा बस स्टैंड पर रोडवेज बस के पलटने पर करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए। एक महिला सवारी की उपचार के दौरान हालात गंभीर होने पर जयपुर रैफर किया गया। रोहिताश, भोरीलाल यादव, ओमप्रकाश गुर्जर, चन्दन सिंह जाट, दयाराम बैरवा, हरिराम बैरवा, अरुण यादव, श्रवण जाट, रामकिशोर सैनी, सुरेंद्र सिंह जाट, अनुज शर्मा, सत्येंद्र शर्मा, सोमवीर जाटव, कलवा राम जाट, हरपीत सुनार, प्रकाश शर्मा, एएसआई देवेंद्र शर्मा, राकेश जैमन, नवल सिंह कुमावत, पूनम जैमन, विष्णु सैनी घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गोवर्धन से जयपुर जा रही रोडवेज बस में सवार यात्री बाबूलाल ने बताया कि वह नगर डीग से जयपुर अपने निजी काम से जा रहे थे। बस डिवाइडर के पास चल रही थी। उसी दौरान बस चालक रेटा बस स्टैंड पर पीछे मुड़कर देखने लगा तो बस डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हो गई।

चालक ने बस को नियंत्रित करने की कोशिश की, लेकिन बस लहराती हुई पलट गई व सवारियां खून से लथपथ हो गईं। स्थानीय लोगो ने भागकर बस से सवारियों को निकाला तथा बोले कि बस चालक की लापरवाही के कारण लोगों को हादसे का शिकार होना पड़ा।

(रिपोर्ट: राजेश शर्मा)

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

और पढ़ें