शादी से एक माह पहले युवक की मौत:परिवार शादी की तैयारियों में जुटा था; बेटे को भी गांव बुलाया, लेकिन घर पहुंची लाश

दौसा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के दौरान मौके पर जमा भीड़। - Dainik Bhaskar
हादसे के दौरान मौके पर जमा भीड़।

जिले के जयपुर आगरा राजमार्ग 21 पर बुधवार को सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। मृतक जितेंद्र डोरिया (23) स्कूटी से अपने गांव समलेटी की ओर जा रहा था। इस दौरान उसने सड़क किनारे खड़े ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद युवक के गांव में कोहराम मच गया।

घटना मानपुर थाना क्षेत्र के पीलोडी गांव के पास की है। मृतक जितेन्द्र की एक माह बाद शादी होनी थी। परिवार के लोग उत्साह के साथ तैयारियों में लगे हुए थे। परिजनों ने शादी की तैयारियों के लिए ही जितेन्द्र को दौसा से गांव बुलाया था। इसके लिए वह दौसा से गांव के लिए जा रहा था, परिजन भी उसके घर पहुंचने के इंतजार में थे, लेकिन उसकी मौत की खबर घर पहुंची।

धमाके के साथ उड़े परखच्चे
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक स्कूटी चला रहा था। इस दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में अचानक तेज धमाका हुआ। जिसकी आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो स्कूटी के ट्रेलर के पीछे फंसने से परखच्चे उड़ चुके थे। युवक का सिर फटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। लोगों ने पुलिस की सूचना देकर शव को अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। जिसे देख उसके परिजन बिलख पड़े, अंतिम संस्कार से पूर्व मां अपने कलेजे के टुकड़े को चीख-पुकार रही थी।

खबरें और भी हैं...