पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • Ramcharan Bohra Said; There Is An Atmosphere Of Fear Among The General Public Due To The Incidents Of Women's Harassment And Robbery, The Government Is Not Worried About The Happiness And Sorrow Of The Public.

जयपुर सांसद ने राज्य सरकार पर साधा निशाना:रामचरण बोहरा बोले; महिला उत्पीड़न व लूट की वारदातों से आमजन में खौफ का माहौल, सरकार को जनता के सुख-दुख की चिंता नहीं

दौसा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा में जयपुर सांसद रामचरण बोहरा का स्वागत करते जिलाध्यक्ष व पदाधिकारी - Dainik Bhaskar
दौसा में जयपुर सांसद रामचरण बोहरा का स्वागत करते जिलाध्यक्ष व पदाधिकारी

जयपुर सांसद रामचरण बोहरा बुधवार को दौसा पहुंचे, जहां उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य में बदमाश बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं जिससे आम जनता एवं महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। पुलिस आंकड़ों के अनुसार भी अपराध में एकाएक वर्ष 2021 में बढ़ोतरी हुई है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वर्ष 2020 में जून माह में प्रदेश में 86 हजार 392 मामले दर्ज हुए थे। इस साल 100521 मामले दर्ज हुए हैं। इस तरह प्रदेश में 16.15% मामले बढ़े हैं।

सबसे ज्यादा लूट की वारदात
सांसद बोहरा ने कहा कि प्रदेश में सबसे ज्यादा लूट की वारदातें हुई हैं। पिछले साल के मुकाबले इस वर्ष के लूट के मामलों में 47.69 प्रतिशत मामले बढ़े हैं। राजस्थान में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। वर्ष 2020 में 2338 दुष्कर्म के मामले सामने आए थे। वर्ष 2021 में अब तक 3022 दुष्कर्म के मामले सामने आ चुके हैं। आंकड़ों से पता लगता है कि प्रदेश में औसतन 559 मामले रोजाना सामने आ रहे हैं।

सरकार कानून व्यवस्था में विफल
बोहरा ने कहा कि प्रदेश में बेकाबू होते अपराध से जाहिर होता है की राज्य की गहलोत सरकार कानून व्यवस्था के मामले में विफल रही है और आम जनता एवं महिलाएं कांग्रेस सरकार के राज्य में सुरक्षित नहीं हैं। ये सरकार खुद को बचाने में लगी है, जनता के सुख-दुख की इनको कोई चिंता नहीं है। आगामी पंचायत चुनावों में जनता कांगेस को सबक सिखाएगी। जिला मीडिया प्रभारी शिव कुमार शर्मा ने बताया कि इससे पहले जयपुर सांसद ने भाजपा जिलाध्यक्ष व महामंत्रियों से संगठनात्मक चर्चा की। जहां पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

खबरें और भी हैं...