हादसे में मौत:शादी की तैयारियों के लिए गांव लौट रहे युवक की ट्रोले से भिड़ी स्कूटी, मौके पर ही मौत

दौसा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मानपुर जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे स्थित पीलोड़ी बस स्टैंड के समीप बुधवार को सड़क किनारे खड़े एक ट्रोले के पीछे से स्कूटी टकरा गई। भिड़ंत इतनी ज़बर्दस्त थी कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए तथा युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक युवक परिजनों के बुलावे पर एक माह बाद होने वाली अपनी शादी की तैयारी के लिए गांव जा रहा था। लेकिन शादी से पहले बेटे का अस्पताल में शव देख परिजनों की चीख पुकार मच गई।महवा उपखंड के समलेटी गांव निवासी जितेंद्र कुमार (23) दौसा से स्कूटी लेकर गांव लौट रहा था लेकिन स्कूटी हाइवे पर पीलोड़ी स्टैंड पर खड़े ट्रोले के पीछे से टकरा गई।

दुर्घटना इतनी ज़बर्दस्त थी कि युवक स्कूटी के साथ-साथ ट्रोले के पिछले हिस्से में फंस गया। जोरदार धमाके की आवाज सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने युवक को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला, लेकिन सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाकर परिजनों को सूचना दी जिससे गांव में कोहराम मच गया।

एक माह बाद थी शादी स्कूटी सवार युवक जितेंद्र की एक माह बाद शादी होनी थी। परिजनों ने उसे दौसा से तैयारियों के लिए गाँव बुलाया था। वह सुबह स्कूटी लेकर दौसा से निकला था। परिजन भी उसके आने के इंतजार में थे। लेकिन रास्ते में हादसे में उसकी मौत की सूचना मिलते ही परिजनों के सपने काफूर हो गए। दूल्हा बनते देखने वाले परिवार के सदस्य बेटे का शव देख बेसुध हो गए।

खबरें और भी हैं...