• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • The Government Will Not Allow The BJP, Which Is Making A Political Conspiracy With The Future Of 31 Thousand Youth, To Attack The Interests Of The Unemployed.

PCC चीफ डोटासरा का BJP पर हमला:बोले- 31 हजार युवाओं के भविष्य के साथ राजनीतिक षड्यंत्र रच रही BJP को बेरोजगारों के हितों पर कुठाराघात नहीं करने देगी सरकार

दौसा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा में मीडिया से बातचीत करते गोविंदसिंह डोटासरा। - Dainik Bhaskar
दौसा में मीडिया से बातचीत करते गोविंदसिंह डोटासरा।

पीसीसी चीफ व सरकार में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा और केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा बेरोजगारों के रोजगार पर भी सियासत कर रही है और राजनीतिक षड्यंत्र रच रही है। जिस रीट परीक्षा की बदौलत प्रदेश के 31 हजार बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा उस रोजगार को भी भाजपा छीनना चाहती है, लेकिन राजस्थान सरकार बेरोजगारों के हितों पर भाजपा को कुठाराघात नहीं करने देगी। जयपुर से भरतपुर जाते वक्त दौसा में उन्होंने कहा, इस पूरे प्रकरण में एसओजी जांच कर रही है और करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज किए गए हैं, साथ ही कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

दोषी निजि स्कूलों की मान्यता रद्द करेंगे

पीसीसी चीफ ने कहा, पहली बार सरकार ने ऐसा किया है कि जो भी सरकारी कर्मचारी इसमें लिप्त पाया जाएगा उसे बर्खास्त करने साथ ही जो भी निजी शिक्षण संस्थान इसमें शामिल होता है उसकी मान्यता रद्द करने का भी फैसला लिया गया है। जब एसओजी जांच कर रही है और बेरोजगारों को रोजगार देने का काम सरकार कर रही है तो फिर भाजपा बेरोजगारों के हितों को लेकर क्यों राजनीतिक षड्यंत्र रच रही है। सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने का काम कर रही है तो भाजपा को यह पच नहीं रहा।

किसानों को कुचलने का काम कर रहा केंद्र

यूपी के लखीमपुर में जो घटनाक्रम हुआ ऐसा तो कभी अंग्रेज शासनकाल में भी नहीं हुआ था। उन्होंने कहा देश के किसानों की बदौलत केंद्र में भाजपा की सरकार बनी लेकिन आज केंद्र सरकार किसानों को कुचलने का काम कर रही है। कांग्रेस किसानों के साथ हमेशा खड़ी रहेगी।

डोटासरा ने कहा, सोनिया गांधी के निर्देश पर प्रियंका गांधी, राहुल गांधी व सचिन पायलट पीड़ितों से मिलने पहुंचे तो उन्हें हिरासत में ले लिया गया और ऐसी जगहों पर रखा गया जहां मूलभूत सुविधाएं भी नहीं हैं। उन्होंने कहा, यूपी और केंद्र सरकार की इन नीतियों के खिलाफ आज पूरा देश उद्वेलित है, लेकिन कांग्रेस किसानों को न्याय दिलवा कर रहेगी। दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा के नेतृत्व में डोटासरा का स्वागत किया गया।

खबरें और भी हैं...