लावारिस पड़े मिले युवक की हत्या की आशंका:NH 21 पर संचालित ढाबे पर काम करता था मृतक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा मौत के कारणों का खुलासा

दौसा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा सदर थाना पुलिस को जानकारी देते मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
दौसा सदर थाना पुलिस को जानकारी देते मृतक के परिजन।

जिले के सदर थाना क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक भांडारेज मोड़ का निवासी था जिसका शव जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे 21 पर शमशान के पास लावारिस अवस्था में मिला। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया।

पुलिस ने बताया कि धान्या का बंध पर हाईवे के पास संचालित ढाबे के समीप युवक कुलदीप बैरवा (25) का शव लावारिस अवस्था में पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि मृतक पास के ही भांडारेज मोड़ का रहने वाला है जो कि यहां ढाबे पर काम करता था। पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

मृतक कुलदीप बैरवा।
मृतक कुलदीप बैरवा।

हत्या की आशंका जताई

इधर, मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को रिपोर्ट दी है। जिसमें बताया है कि युवक ढाबे पर काम करता था। जिसके संचालक के साथ लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। ऐसे में उसने बीती रात उसे ढाबे पर बुलाया, लेकिन वह काफी देर बाद भी वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों ने मौके पर पहुंचकर देखा। जहां युवक सड़क किनारे बदहवाश अवस्था में पड़ा हुआ था। जिसके कान से खून बह रहा था। ऐसे में परिजनों ने युवक की मौत के मामले में किसी अनहोनी की आशंका है।