4 मकानों से लाखों की नकदी-जेवरात चोरी:मकान के बाहर खुले में सो रहा था परिवार, पीछे की खिड़की काटकर अंदर घुसे चोरों ने वारदात को दिया अंजाम

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मकान की खिड़की काटकर चोर अंदर घुसे। - Dainik Bhaskar
मकान की खिड़की काटकर चोर अंदर घुसे।

जिले के महुवा थाना क्षेत्र के पाटोली गांव में बीती रात 4 मकानों में चोरी की वारदात से हड़कंप मच गया। इससे आक्रोशित लोगों ने पुलिस थाने पहुंचकर विरोध दर्ज कराया और दिनोदिन बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर रोष जताया। पीड़ित धर्मसिंह गुर्जर ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। सूचना पर पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर सबूत जुटाए।

पाटोली गांव में 4 मकानों में सेंधमारी कर संदूक और अलमारी के ताले तोड़कर अज्ञात चोर करीब साढ़े 3 लाख की नकदी व 2.50 लाख के सोने-चांदी के जेवरात चुराकर फरार हो गए। घटना के वक्त पीड़ित परिवार के लोग मकान के बाहर खुले में सो रहे थे। इसी दौरान मौका देखकर चोर मकान के पीछे की खिड़की काटकर अंदर घुसे और पूरी वारदात को अंजाम दिया। परिवार की महिलाओं ने सुबह कमरे में जाकर देखा तो सामान बिखरा हुआ तथा नकदी व जेवरात गायब मिले।

इस मकान के पास ही स्थित हरि सिंह गुर्जर के मकान से 5 हजार की नकदी, मुकेश गुर्जर के मकान से 4 हजार रुपए व एक अन्य मकान में भी चोरी की वारदात सामने आई है। चार मकानों में एक साथ हुई चोरी की वारदातों से लोगों में रोष व्याप्त हो गया। आक्रोशित लोगों ने पूर्व सरपंच विजय सिंह गुर्जर के नेतृत्व में महुवा पुलिस थाने पहुंचकर विरोध जताया तथा बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया।

खबरें और भी हैं...