पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शादी के नाम डील कर रहा था गिरोह, 8 गिरफ्तार:होटल में असम से आई युवतियों की शादी कराने का चल रहा था सौदा, इनमें असम की 3 महिलाएं भी

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा सदर थाना पुलिस की हिरासत में गिरोह के सदस्य। - Dainik Bhaskar
दौसा सदर थाना पुलिस की हिरासत में गिरोह के सदस्य।

जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने बुधवार को एक होटल पर छापा मारकर महिलाओं की खरीद-फरोख्त गिरोह का भंडाफोड किया है। पुलिस ने होटल से 3 महिलाओं सहित 8 लोगों को हिरासत में लिया है। जहां महिलाओं की खरीद-फरोख्त की डील की जा रही थी। गिरोह के तार यूपी, असम, कोलकत्ता, आगरा, मथुरा और राजस्थान से जुड़े हैं। पुलिस अभी पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

एसटी-एससी सेल के डिप्टी एसपी सत्यनारायण यादव ने बताया कि जयपुर रोड स्थित एक होटल में गिरोह के लोगों द्वारा महिलाओं की खरीदी को लेकर योजना बनाई जा रही थी। डीएसटी टीम को इसकी जानकारी मिलते ही वह होटल पर पहुंची और 8 लोगों को हिरासत में लिया है। पुुलिस द्वारा पकड़ी गई महिलाओं में से एक असम व दो यूपी की रहने वाली हैं, वहीं पांच अन्य लोग भी दूसरे राज्यों के हैं। बताया जा रहा है कि होटल में असम की युवती की शादी कराने का सौदा किया जा रहा था। पुलिस ने पूछताछ के लिए चार स्थानीय लोगों को भी हिरासत में लिया है। माना जा रहा है कि इनके जरिए ही यह डील होनी थी। पुलिस इसके लिए जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...