• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dausa
  • The Member Said; Secrets Will Come And Go, Problems Should Be Solved; Maybe Tomorrow A Member Will Reach The Assembly Too.

बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में काली पट्टी बांधकर पहुंचे:जिला परिषद साधारण सभा की बैठक में सदस्य बोले- राज तो आते-जाते रहेंगे, समस्याओं का समाधान होना चाहिए

दौसा5 महीने पहले
दौसा। जिला परिषद की साधारण सभा में काली पट्‌टी बांधकर बैठे भाजपा के सदस्य। - Dainik Bhaskar
दौसा। जिला परिषद की साधारण सभा में काली पट्‌टी बांधकर बैठे भाजपा के सदस्य।

जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक सोमवार को जिला प्रमुख हीरालाल सैनी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश की मौजूद रहीं। जहां सदस्यों ने सड़क, बिजली व पानी समेत क्षेत्र की समस्याओं के मुद्दे उठाए। जनप्रतिनिधियों की सुनवाई नहीं होने पर भाजपा के सदस्य पप्पू झूंथाहेडा ने कहा राज तो आते-जाते रहेंगे, लेकिन जनप्रतिनिधियों की समस्याओं का समाधान होना चाहिए।

उन्होंने कहा यहां बैठे सदस्यों में हो सकता है कल कोई सदस्य विधानसभा पहुंच जाए। अधिकारियों को जनसमस्याओं को गंभीरता से लेकर उनका शीघ्र समाधान करना चाहिए। इस पर मंत्री ममता भूपेश ने समस्याओं का समाधान करवाने का भरोसा दिलाया। मंत्री ने सरकार की योजनाओं को धरातल तक पहुंचाने का आह्वान किया। इस दौरान सीईओ शिवचरण मीणा, एडीएम रामखिलाड़ी मीणा, एसीएम मनीषा बालोत समेत पंचायत समितियों के प्रधान भी मौजूद रहे।

काली पट्टी बांधकर पहुंचे सदस्य
साधारण सभा की बैठक में भाजपा के जिला परिषद सदस्य बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में काली पट्टी बांधकर पहुंचे। सदस्य पप्पू झूथाहेड़ा का कहना था कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण अलवर का गैंगरेप कांड है। इसके साथ ही आए दिन महिला उत्पीड़न, लूट व हत्या के मामले भी बढ़ रहे हैं, लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। उन्होंने कहा क्षेत्र में पेयजल समस्या से लोग परेशान हैं। पीने का पानी भी लोगों को दूर-दराज से लेकर आना पड़ता है। सरकार की योजनाओं का कोई लाभ नहीं मिल रहा।

वीडियो: भास्कर जैमन, दौसा

खबरें और भी हैं...