• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dausa
  • The Miscreants Attacked The Salesman With A Bar And Bled Him With A Knife, Tied His Hands And Feet At Gunpoint, Took Away Liquor And Cash

बंदूक की नोक पर 10 लाख की शराब लूटी:बदमाशों ने सेल्समैन को सरिये और चाकू से हमला कर घायल किया, भागने लगे तो रस्सी से हाथ-पैर बांध बंधक बना दिया, तीन घंटे तक तड़पते रहे

दौसाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा के कोलवा थाने के धनावड गांव में शराब ठेका व पीडित सेल्समैन। - Dainik Bhaskar
दौसा के कोलवा थाने के धनावड गांव में शराब ठेका व पीडित सेल्समैन।

जिले के कोलवा थाना क्षेत्र में बेख़ौफ़ हुए बदमाश आए दिन लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। यहां दो दिन पूर्व ही सरेराह पटवारी के अपहरण का मामला सामने आया था कि बीती रात करीब 8 बदमाश एक शराब ठेके से करीब 10 लाख रुपए की शराब लूटकर फरार हो गए। कार सवार बदमाशों ने सेल्समेन व उसके सहयोगी के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए बंदूक व चाकू की नोक पर पूरी वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाशों को पता नहीं चला। लूट का मामला धनावड़ गांव की ढंड ढाणी के पास स्थित शराब ठेके पर हुआ। पीड़ित सेल्समैन महेश गुर्जर ने बताया कि वह ठेके के पास दूसरी दुकान में सहयोगी रिंकू के साथ सो रहा था। इस दौरान रात करीब साढ़े 11 बजे एक बोलेरो केम्पर में सवार होकर 8 लोग ठेके पर पहुंचे तथा उन पर सरिए से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में सेल्समैन का सिर में चोट आई है।

बंदूक की नोक पर लूटी शराब

सेल्समैन व उसके साथी ने जान बचाकर भागने का प्रयास किया तो बदमाशो ने उन्हें पकड़कर बंदूक व चाकू की नोक पर हाथ-पैर बांधकर पटक दिया तथा शराब दुकान की से चाबी छीन ली। जहां बदमाशों ने दुकान का ताला खोलकर उसमें रखी करीब 10 लाख की देशी व अंग्रेजी शराब तथा 45 हजार की नगदी लूटकर फरार हो गए।

सेल्समैन महेश के लहुलुहान हाथ।
सेल्समैन महेश के लहुलुहान हाथ।

सेल्समैन के हाथों में चाकू के घाव
बदमाशों ने सेल्समैन के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए हाथ में चाकू लगाने से घाव के निशान बन गए। बंधक सेल्समैन व उसका सहयोगी करीब दो तीन घण्टे तक तड़पते रहे व रस्सी से बंधे हाथपैर खोलने की मशक्कत करते रहे। काफी देर बाद एक सेल्समैन ने हाथ खोल लिए, उसके बाद ठेकेदार को वारदात की सूचना दी। ठेकेदार की सूचना पर कोलवा के कार्यवाहक थानाधिकारी गिर्राज सैनी ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली। थानाधिकारी ने बताया कि शराब ठेके पर लूट की जानकारी मिली है। रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

बढ़ती वारदातों से रोष
वहीं दूसरी ओर कोलवा थाना क्षेत्र में बढ़ते अपराधों से लोगों में रोष व्याप्त है। लोगों का कहना है कि बदमाश हथियारों की नोक पर कभी राह चलते लोगों के साथ मारपीट व लूट कर रहे हैं तो कभी घरों व दुकानों को निशाना बना रहे हैं। दो दिन पूर्व पटवारी के अपहरण के आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।
(कंटेट सहयोग: राजेश शर्मा, धनावड़)

खबरें और भी हैं...