पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या का खुलासा:थप्पड़ मारने से खफा होकर की थी हत्या, आरोपी पकड़ा

दौसा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • समलेटी में 2 दिन पहले बुजुर्ग की हत्या का खुलासा
  • वारदात में प्रयुक्त बाइक व डंडा भी बरामद किया

जिला स्पेशल टीम व थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए महज 48 घंटे में समलेटी में 2 दिन पूर्व हुई बुजुर्ग की हत्या की वारदात का खुलासा कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही हत्या में काम ली गई बाइक व डंडे को भी बरामद किया। बदमाशों ने थप्पड़ मारने से खफा होकर बदले की नियत से छप्पर में सो रहे बुजुर्ग की हत्या को अंजाम दिया था।थाना अधिकारी कृष्ण कुमार धनखड़ ने बताया कि समलेटी में छप्पर में सो रहे 65 वर्षीय राम भरोसी मीणा की हत्या के मामले को गंभीरता से लेकर जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल के निर्देशानुसार व महवा डीएसपी हवासिंह के सुपरविजन में गठित पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए जगह-जगह दबिश दी।

इस बीच पुलिस को मुखबिर से बुजुर्ग की हत्या के आरोपी के काम ली गई बाइक पर सवार होकर महवा से मेहंदीपुर बालाजी जाने कीसूचना मिली। पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी कराकर आरोपी का पीछा किया और हत्या के आरोपी विष्णु (23) पुत्र रामकरण मीना निवासी बैजूपाडा थाना महवा को पाटोली गांव के समीप से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी विष्णु ने पुलिस पूछताछ में बताया कि घटना की रात मृतक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था जिससे खफा होकर उन्होंने वृद्ध की हत्या कर दी थी।

पुलिस हत्या के अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।आक्रोशित लोगों ने हाइवे जाम कर जताया था विरोधग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जयपुर-आगरा एनएच संख्या 21 को दो घंटे जाम कर विरोध जताया था। इस बीच पूर्व मंत्री गोलमा देवी, पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा, महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव रचना मीणा ने एसपी से मामले के खुलासे में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी। पुलिस थाने में मृतक के बेटे पीतम सिंह ने 2 नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

खबरें और भी हैं...