• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dausa
  • The PM Did Not Listen To The Farmers Sitting On The Delhi Border For One And A Half Years, Now The People Who Came Forcibly To Speak Their Words, Rejected Them.

मंत्री ने अशोक गहलोत को बताया देश का हीरो:बोलीं- PM ने डेढ़ साल तक दिल्ली बॉर्डर पर बैठे किसानों की बात नहीं सुनी, अब जबरदस्ती अपनी बात कहने पहुंचे तो उन्हें नकार दिया

दौसा5 महीने पहले
मंत्री ममता भूपेश के सिकराय क्षेत्र में कई विकास कार्यों का लोकार्पण-शिलान्यास करते हुए भाजपा पर कटाक्ष किए।

महिला एवं बाल विकास एवं आयोजना विभाग मंत्री ममता भूपेश शुक्रवार को सिकराय क्षेत्र के दौरे पर रहीं। जहां उन्होंने भाण्डारेज में सीएचसी के नवीन भवन का लोकार्पण समेत कई विकास कार्यों का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीएम गहलोत को कोरोना संक्रमित होने के सवाल पर कहा कि अशोक गहलोत हमारे देश के हीरो हैं। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं। इस दौरान उन्होंने भाजपा व पीएम मोदी पर कटाक्ष किए।

सुरक्षा चूक एसपीजी का मसला

पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के सवाल पर मंत्री भूपेश ने कहा वह पूरा एसपीजी का मसला है। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की शहादत हुई। इस प्रकरण में एसपीजी से चूक हुई है या नहीं हुई वह तो एसपीजी ही जाने, लेकिन जनता मोदीजी को नहीं सुनना चाहती। पंजाब की जनता ने उनको जवाब दे दिया है।

नहीं ली किसानों की सुध

मंत्री ने कहा जिस तरीके से किसान अपनी मांगों को लेकर एक साल तक बॉर्डर पर बैठा रहा। दिल्ली के आसपास के सभी बॉर्डर पर किसान बैठे हुए थे। इसके बावजूद डेढ़ साल तक किसानों की बात सुनने की कोशिश नहीं की और आज भी जबरदस्ती अपनी बात पंजाब में कहना चाहते थे तो जनता उनको सुनना ही नहीं चाहती। वहां कुर्सियां खाली पड़ी थी, लोग नहीं चाहते थे कि जुमला पार्टी के लोग कुछ बोलें। जनता ने उनको जवाब दे दिया, अब उनको सबक ले लेना चाहिए कि हिंदुस्तान की जनता करवट ले चुकी है।