पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • The Police Landed On The Roads To Maintain The Guideline, The SP Of The Flag Administration Took Over The Command, Stopped The Movement Of Vehicles By Making Blockade Points.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दौसा में पुलिस की सख्ती:गाइडलाइन की पालना कराने सड़कों पर उतरा पुलिस—प्रशासन, फ्लैग मार्च की एसपी ने संभाली कमान, नाकाबंदी प्वाइंट बनाकर वाहनों का आवागमन रोका

दौसा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फ्लैग मार्च में अनाउंस करते SP - Dainik Bhaskar
फ्लैग मार्च में अनाउंस करते SP

महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाडे की गाइडलाइन की पालना कराने के लिए सोमवार को पुलिस व प्रशासन की टीम मुस्तैदी के साथ बाजार में उतरी। एसपी अनिल बेनीवाल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों ने फ्लैग मार्च निकालकर गाइडलाइन की पालना का संदेश दिया। फ्लैग मार्च के दौरान एसपी ने स्वयं माइक पर आवाज लगाते हुए लोगों से अपील की। पुलिस की टीम ने शहर में कई जगहों पर चेकिंग पॉइंट बनाकर आवाजाही करने वाले लोगों के साथ पूछताछ कर सख़्ती बरती। जिले के बांदीकुई, लालसोट, सिकंदरा, महुवा, मानपुर, मेहंदीपुर बालाजी, रामगढ़ पचवारा, लालसोट, मंडावरी, सलेमपुर व मंडावर थाना पुलिस भी सक्रिय देखी गई। प्रमुख रास्तों पर नाकाबंदी कर गाइडलाइन की पालना कराई गई।

गाइडलाइन की पालना में कोताही बर्दाश्त नहीं - कलक्टर वहीं दूसरी ओर कलक्टर पीयूष समारिया ने बताया कि जिले में कोविड के लगातार बढ़ते एक्टिव केस को देखते हुए मेडिकल आक्सीजन का एक और प्लांट चालू करवाने की कर्रवाही की जा रही है। उन्होने कहा कि आमजन के जीवन की रक्षा के लिए कोविड प्रोटोकाल की सख्ती से पालना कराना बहुत जरूरी है। उन्होंने निर्देश दिए कि महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाडे की गाइडलाइन की पूरी कड़ाई से पालना करवाने के लिए सभी प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी सक्रिय रहकर कार्य करें। कलेक्टर ने कहा कि गाइडलाइन की पालना में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नही की जाएगी। सभी अधिकारी एवं कर्मचारी अपने दायित्वों का पालन करते हुए आमजन को गाइडलाइन के बारे में लोगो को जानकारी दें ताकि संक्रमण की चैन को तोडा जा सके।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें