कुंड में नहाने के लिए उतरा छात्र डूबा:रस्सी के सहारे कुंड में नहाने के लिए उतरा छात्र डूबा, दो बचे

दौसा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तन नारायणपुरा गांव में हादसा, घर में स्कूल बैग रखकर दो साथियों के साथ नहाने गया था

लालसोट ग्राम पंचायत लाखनपुर के तन नारायणपुरा गांव स्थित एक खेत में बने 16 फीट गहरे कुंड में एक छात्र की नहाने के दौरान हाथ से रस्सी छूट जाने के कारण पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस, ग्रामीण व एसडीआरएफ की टीम ने करीब ढाई रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर उसे बाहर निकालकर हॉस्पिटल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

ग्रामीण लालाराम व श्याम मीणा के अनुसार सुनील बैरवा (16) पुत्र पप्पूलाल बड़का पाड़ा स्कूल से पढ़कर अपने घर लौटा था। घर पर स्कूल बैग रखकर दो साथियों के साथ नारायणपुरा तन स्थित नरसी मीणा के खेत में बने कुंड में नहाने चला गया। तीनों बालक तैरना नहीं जानते थे। इसलिए उन्होंने रस्सी के सहारे कुंड पर लगे सुरक्षा तारों पर रस्सी बांधकर पानी में नहाने के लिए उतर गए। इसमें से सुनील बैरवा 16 के हाथ से रस्सी छूट गई और वह पानी में डूब गया।

चार माह पहले ही पिता विदेश कमाने गए थे सुनील के पिता पप्पू लाल 4 माह पहले ही सऊदी अरब कमाने गया है। उन्हें क्या पता था कि पीछे से उनका इकलौता पुत्र पानी में डूबने से मर जाएगा। सुनील 3 बहनों में इकलौता भाई है।

खबरें और भी हैं...