• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • The Woman's Leg Slipped While Boarding A Moving Train, It Was About To Get Stuck Between The Station And The Train That The RPF Jawans Were Saved By Running, The Whole Incident Was Captured In CCTV.

बाल-बाल बची महिला की जान:चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त महिला का पैर फिसला, स्टेशन व ट्रेन के बीच फंसने वाली थी कि आरपीएफ के जवानों ने दौड़कर बचाई जान, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

दौसा8 महीने पहले
दौसा रेलवे स्टेशन पर महिला को संभालने के लिए दौड़ते जवान।

दौसा रेलवे स्टेशन पर एक महिला की जान पर उस वक्त बन आई जब वह चलती हुई ट्रेन में चढ़ने लगी और पैर फिसलने से स्टेशन व ट्रेन के बीच फंसने से बाल-बाल बच गई। महिला के चिल्लाने पर साथ के लोगों ने तुरंत उसे संभाला तथा वहां खड़े आरपीएफ के जवानों ने दौड़कर महिला की जान बचाई। यह पूरी घटना स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वीडियो में एक महिला अपने परिजन के साथ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में बैठने के लिए पहुंचती है। इस दौरान ट्रेन रवाना हो जाती है, ऐसे में महिला हडबड़ी में ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करती है तो उसका पैर फिसल जाने से वह गिर जाती है। महिला के गिरते ही जोर से चीखने पर आसपास के लोग उसे संभालते दिख रहे हैं। तभी वहां खड़े आरपीएफ के दो जवान दौड़कर मौके पर पहुंचते हैं तथा महिला को ट्रेन से खींचकर दूर करते हैं।

आरपीएफ जवानों की सतर्कता से बची जान

वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि घटना के समय यदि आरपीएफ के जवान मौके पर नहीं होते तो महिला की जान बचाना मुश्किल था। मामला रविवार रात का बताया जा रहा है। जब आश्रम एक्सप्रेस में बैठने के लिए दंपती दौसा रेलवे स्टेशन पहुंचा, लेकिन उनके चढ़ने से पहले ही ट्रेन रवाना हो चुकी थी और पैर फिसलने से महिला ट्रेन से गिर गई।

आरपीएफ जवान कालूराम ने बताया कि आश्रम एक्सप्रेस से गिरने की वजह से महिला की जान आफत में फंस गई थी, लेकिन साथ के लोगों ने उसकी जान बचा ली। बाद में चेन खिंचवा कर ट्रेन को रुकवाया तथा महिला को ट्रेन में बिठाकर रवाना किया।

खबरें और भी हैं...