• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dausa
  • Theft Of One Kg Of Silver Jewelery Including Umbrella From The Idol Of Famous Bijasani Mata, Anger Among People Due To Second Major Incident In A Week

मंदिर से 1 किलो चांदी के गहने चोरी:छत्र, हार और मूर्ति पर लगे नथ-टीका ले गए चोर, लोगों ने की जल्द खुलासे की मांग

दौसा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लालसोट के खुर्रा स्थित बिजासनी माता की प्रतिमा से चोर 1 किलो वजनी चांदी के आभूषण चुरा ले गए। - Dainik Bhaskar
लालसोट के खुर्रा स्थित बिजासनी माता की प्रतिमा से चोर 1 किलो वजनी चांदी के आभूषण चुरा ले गए।

जिले के लालसोट क्षेत्र में बदमाश बेलगाम हो गए हैं। यहां दो दिन पूर्व निर्झरना गांव के राम-जानकी मंदिर में चोरी की वारदात के बाद चोरों ने अब एक और मंदिर को निशाना बनाया है। ताजा मामला खुर्रा गांव में स्थित प्रसिद्ध बीजासणी माता मंदिर का है। जहां से बीती रात अज्ञात चोरों ने करीब 1 किलो वजनी चांदी के आभूषण चुरा लिए। चोरों ने खुर्रा माता मंदिर में सेंध लगाकर चार चांदी के छत्र, हार व मूर्ति पर लगे नथ-टीका चुराकर ले गए।

मंगलवार सुबह मंदिर में पूजा करने पुजारी पहुंचे तो चोरी की वारदात का पता चला। जहां माताजी की मूर्ति से लाखों रुपए के आभूषण गायब मिले। मंदिर में चोरी की वारदात का पता चलते ही आसपास के ग्रामीण बड़ी तादाद में मौके पर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची मंडावरी थाना पुलिस ने घटनास्थल का मौका-मुआयना कर सबूत जुटाए। पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है।

बता दें कि बिजासणी माता मंदिर लाखों श्रद्धालुओं की आस्था का प्रमुख केंद्र है। यहां रोजाना बड़ी तादाद में श्रद्धालु दर्शनों के लिए पहुंचते हैं। ऐसे में मंदिर में चोरी की वारदात के बाद श्रद्धालुओं में रोष व्याप्त है। लोगों ने वारदात का जल्द खुलासा नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

खबरें और भी हैं...