पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:मेरे शव को घर तक पहुंचाने का कष्ट करें, मेरी मौत का कारण मैं खुद हूं

दौसा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फंदे से झूलने से हुई युवक की मौत के बाद जमा भीड़। - Dainik Bhaskar
फंदे से झूलने से हुई युवक की मौत के बाद जमा भीड़।
  • गुढाचंद्रजी के युवक ने गीजगढ़ में की इह लीला समाप्त, गले में बंधा मिला सुसाइड नोट

कस्बे के बस स्टैंड के पास बनी दो मंजिला दुकान में एक युवक ने गले में फंदा डालकर इह लीला समाप्त कर ली। घटना का पता चलने पर पुलिस वृत्ताधिकारी मानपुर संतराम मीना, चौकी प्रभारी ओमप्रकाश चौधरी ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। इस दौरान मृतक के गले में पॉलीथीन में बंधा सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने फंदे से झूल रहे युवक को उतार कर राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गीजगढ़ ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

गुढाचंद्रजी निवासी जयसिंह सैनी कुछ माह पहले से गीजगढ़ में बनी दो मंजिला दुकानों में ऊपर बनी दुकान किराए पर ले कर रह रहा था। जिसने पलंग की निवार का फंदा बनाकर छत पर लगे कड़े से झूल गया। दुकान का आधा खुला शटर देखकर किसी कार्य के लिए दुकानों के ऊपर गए व्यक्ति ने अंदर देखा तो घटना का पता चला। मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है मेरे शव को घर तक पहुंचाने का कष्ट करें। मेरी मौत का कारण मैं खुद हूं।

मृतक के परिजनों ने बताया कि जयसिंह पहले सिकराय में अपने मामा के घर रहता था लेकिन कुछ माह पहले गीजगढ़ आकर रहने लगा था। यहां रहकर क्या काम करता था किसी को भी मालूम नहीं था। परिजनों ने बताया कि जयसिंह को अपने गांव गुढाचन्द्रजी गए हुए दस- बारह साल हो गए थे।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दो घायल

सिकंदरा. अलवर-सिकंदरा मेगा हाइवे पर सिकंदरा गांव में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन जने घायल हो गए। जिसमें एक गंभीर घायल युवक को रेफर करने पर उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।
पुलिस ने बताया कि सिकंदरा गांव के समीप ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दुब्बी निवासी संजय बैरवा, नितेश व रजनीकांत घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राजकीय अस्पताल सिकंदरा में भर्ती कराया। जहां से गंभीर अवस्था देखते हुए डॉक्टरों ने संजय को रेफर कर दिया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक संजय की हाल ही में सगाई हुई थी तथा आगामी माह में शादी होने वाली थी। शादी से पहले मौत की सूचना से घर मे कोहराम मच गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser