पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दौसा-लालसोट मार्ग पर ठीकरिया मोड़ के पास हादसा:ट्रक ने ट्राेले काे मारी टक्कर, कैबिन में फंसा चालक, आधे घंटे में निकाला,दोनों पैर फ्रैक्चर

दौसा25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ठीकरिया टीटोली टोल प्लाजा के पास दुर्घटनाग्रस्त वाहन व उपस्थित ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
ठीकरिया टीटोली टोल प्लाजा के पास दुर्घटनाग्रस्त वाहन व उपस्थित ग्रामीण।
  • पुलिस ने ग्रामीणों व क्रेन की मदद से मशक्कत कर ट्रक चालक को कैबिन से निकाला, वाहनों को हटाकर यातायात कराया सुचारू

नांगल राजावतान थाना इलाके के दौसा-लालसोट मार्ग पर ठीकरिया मोड़ के समीप 2 वाहनाें की हुई भिड़ंत में चालक सहित दो जने घायल हो गए। सूचना लगते ही नांगल राजावतान थाना अधिकारी बनवारीलाल पुलिस जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने ट्रक की कैबिन में फंसे चालक को बाहर निकालने के प्रयास शुरू किया।

करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने ट्रक चालकों की सहायता से कैबिन को तोड़कर चालक को बाहर निकालकर पुलिस जीप से जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने चालक के फ्रैक्चर हुए दोनों पैरों का प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर होने पर जयपुर के एसएमएस हाॅस्पिटल रेफर कर दिया।

वाहनोंं के भिड़ने के बाद सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ने एकतरफा यातायात चालू कर राजमार्ग सुचारू कराया। फंसे ट्रकों को क्रेन मंगवाकर सड़क से हटवाया। आसपास के गांवों से लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। लोगों ने ट्रैक्टरों से कैबिन को रस्सों से बांधकर भी सीधा करने का प्रयास किया लेकिन एंगल मोटी होने के कारण सीधी नहीं हो सकी। आधे घंटे के बाद मौके पर पहुंची क्रेन की सहायता से चालक को बाहर निकाला गया।

ग्रामीणों ने बताया कि विपरीत दिशा में होटल के किनारे ट्रोला खड़ा करने के लिए चालक जा रहा था। इसी दौरान नांगल की ओर से तेज गति से आए ट्रक ने ट्राेला काे टक्कर मार दी जिससे ट्रक की कैबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई अाैर चालक उस में फंस गया।

नांगल राजावतान थाना अधिकारी बनवारी लाल ने बताया कि ट्रक चालक नीरज कुमार (28) पुत्र योगेंद्र सिंह निवासी टोड़ी हरसल्ली संभल उत्तर प्रदेश दुर्घटना में गंभीर घायल हो गया। पुलिस क्षतिग्रस्त दोनों वाहनाेंे को जब्त कर थाने ले आए और मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...