पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:पेट्रोलपंप पर सेल्समैन से लूटपाट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

दौसा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महवा| पेट्रोल पंप पर सेल्समैन को चकमा देकर नकदी छीनकर ले जाने के आरोपितों के साथ पुलिस टीम।

कस्बे के मंडावर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर खुले पैसे लेने के बहाने तीन अज्ञात युवकों ने दस हजार रुपए पार कर लिए। घटना के बाद पेट्रोल पंप के मैनेजर ने महवा थाने में मामला दर्ज कराया है। थाना पुलिस ने बताया कि मैनेजर जय प्रकाश शर्मा ने मामला दर्ज कराया कि तीन युवक बाइक से पेट्रोल पंप पर आए। इस दौरान उन्होंने उनसे दो हजार रुपए के 11 नोट देकर 22 हजार रुपए के खुले पैसे मांगे।

जिस पर उसने उन्हें पांच सौ रुपए के 44 नोट लेकर खुले पैसे दे दिए। इस दौरान उन्होंने तुरंत ही कहा कि उन्हें सो सो रुपए के नोट चाहिए। जिस पर मैनेजर ने उनसे सो के नोट नहीं होने की बात कही तो उन्होंने तुरंत ही मैनेजर को पांच सो रुपए की गड्डी लौटा दी। और 22 हजार रुपए वापस लेकर वहां से चले गए। इस दौरान उन्होंने मैनेजर की आंखों में धूल झोंककर दस हजार रुपए पार कर लिए। .

उनके जाने के बाद मैनेजर ने रुपये संभाले तो उसमें से दस हजार रुपए कम निकले। पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे से फुटेज खंगाले कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए डीएसपी शंकर लाल मीणा के निर्देशन व थानाधिकारी नरेश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने शनिवार को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित सौरव पुत्र राजेश मीणा निवासी मूसेपुर भुसावर व अंकित पुत्र बनवारी लाल मीणा निवासी टोडरा का बास लक्ष्मणगढ़ जिला अलवर को नेशनल हाईवे हडिया से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के काम में ली गई एक बाइक भी बरामद की है थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपितों का एक अन्य साथी आशिक मीणा की तलाश की जा रही है।

स्मैक बेचने व पीने के मामले में 4 गिरफ्तार
सिकंदरा| पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उप तहसील के समीप से स्मैक बेचने व पीने के मामले में दो-दो जनों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने करीब 10 ग्राम से अधिक स्मैक बरामद की है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के बाद उप तहसील के पास स्मैक पी रहे हनुमंत गुर्जर निवासी पाटोली व महेंद्र सैनी निवासी राजोरिया ढाणी सिकंदरा तथा स्मैक बेचने के मामले में केदार सैनी व रामकरण सैनी निवासी काली वाली ढाणी सिकंदरा को गिरफ्तार किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें