पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्ती से गाइडलाइन पालना के निर्देश:आज से दुपहिया व चौपहिया निजी वाहनों की आवाजाही पर रहेगा प्रतिबंध, उल्लंघन करने पर होगी सख्त कार्रवाई

दौसा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महवा | कोरोना की नई एडवाइजरी की पालना को लेकर फ्लैग मार्च निकालती पुलिस। - Dainik Bhaskar
महवा | कोरोना की नई एडवाइजरी की पालना को लेकर फ्लैग मार्च निकालती पुलिस।
  • पुलिस ने जगह-जगह निकाला फ्लैग मार्च, लोगों से कहा- बेवजह घरों से बाहर नहीं निकले, नियमों का करें पालन

महवा देश में प्रदेश में कोरोना रोगियों की तादाद में लगातार बढ़ोतरी हो रही है जो बेहद चिंताजनक है। सरकार द्वारा अनुशासन पखवाड़े कर्फ्यू सहित समय-समय पर एडवाइजरी जारी कर उनकी सख्ती से पालना कराए जाने के निर्देश जारी किए जा रहे हैं इन सबके बावजूद लोग समझने को तैयार नहीं है। ऐसे में रविवार को एसडीएम रवि विजय, तहसीलदार मानसिंह आमेरा, डीएसपी हवा सिंह, विकास अधिकारी विक्रम सिंह, थानाधिकारी कृष्ण कुमार धनकड़ सहित अनेक पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में कोरोना एडवाईजरी की पालना को लेकर शहर के प्रमुख मार्गों पर फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को जागरूक किया साथ ही अनाउंस कर लोगों को आगाह किया कि सोमवार से लोग दोपहिया व चौपहिया वाहनों को लेकर खरीददारी के लिए नहीं निकले और ना ही बेवजह घूमे अन्यथा उनके खिलाफ कोरोना कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कोरोना गाइडलाइन की पालना और जागरूकता के लिए अधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों ने शहर के मुख्य बाजार, तहसील रोड, जयपुर रोड, मंडावर रोड, हिंडौन रोड पर फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से कोरोना एडवाइजरी की पालना की अपील की। साथ ही चेताया कि बेवजह व वाहनों के साथ घूमने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी जिसके लिए वे स्वयं जिम्मेदार होंगे।

फ्लैग मार्च से वीरान हुए बाजार

बांदीकुई| वीकेंड कर्फ्यू की सख्ती से पालना को लेकर रविवार को एसडीएम नीरज मीणा एवं थाना प्रभारी राजेंद्र मीणा के नेतृत्व में नेतृत्व में पुलिस ने बाजार में फ्लैग मार्च निकाला। वीकेंड कर्फ्यू की पालना में शनिवार को पहले दिन प्रशासन का थोड़ा नर्मी का रूख रहने से लोगों की आवाजाही ज्यादा थी लेकिन रविवार को प्रशासन ने इसमें सख्ती का रुख अपनाया। फ्लैग मार्च देख बिना वजह बाजार में घूम रहे लोग दुबक गए।

पुलिस का फ्लैगमार्च, घर से बेवजह बाहर निकले तो हो सकती है कठोर कार्रवा

मानपुर| कोरोना महामारी को लेकर रविवार को कस्बे में फ्लैग मार्च निकालकर सरकारी एडवाइजरी का पालन करने की अपील की। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मेडिकल इमर्जेंसी के अलावा घर से बाहर निकले तो नई गाइडलाइन के अनुसार जुर्माना एवं संस्थागत क्वारेंटाइन किया जाएगा। दोपहर को डिप्टी एसपी संतराम मीना के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने कस्बे के बाजार एवं मौहल्लों में फ्लैग मार्च निकाला।

लोगों को घरों में ही रहने की दी सलाह मंडावर| कस्बे में रविवार को वीकेंड कर्फ्यू के दौरान पुलिस ने फ्लैग मार्च कर कोरोना महामारी से बचाव के लिए घरों में रहने की अपील की। पुलिस ने गांधी चौक से नए बस स्टैंड, थौबड़ी चौराहे, अस्पताल रोड़ सहित कई ग्रामीण क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस ने द्वारा लाउडस्पीकर से सूचित करते हुए कहा कि बिना किसी कारण बाजार में नहीं घूमे, बेवजह घूमने पर कार्रवाई की जाएगी। बाजार में सामान लेने दुपहिया वाहन, चार पहिया वाहन लेकर नहीं आए। थाना प्रभारी ने कहा कि बिना मास्क के बाजार में घूमने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। किसी भी दुकान पर भीड़ मिली तो दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें