पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शर्मसार हुए रिश्ते:चाचा ससुर ने ही किया था युवती से दुष्कर्म, पति ने कराया मामला दर्ज, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दौसा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के बसवा थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। चार दिन पूर्व हुई इस वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने रविवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी पर अपने ही भतीजे की पत्नी से दुष्कर्म का आरोप है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर जांच में जुट गई है।

बसवा थाना प्रभारी धारासिंह ने बताया कि 2 जून को महिला व उसके पति ने थाने पहुंचकर दुष्कर्म की वारदात की जानकारी देकर मामला दर्ज कराया था कि उसके चाचा सुसर ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इस सम्बन्ध में एफआइआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

सिकंदरा पुलिस की गिरफ्त में धोखाधडी का आरोपी।
सिकंदरा पुलिस की गिरफ्त में धोखाधडी का आरोपी।

धोखाधडी का आरोपी गिरफ्तार
इधर, सिकंदरा थाना पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में दो साल से फरार चल रहे आरोपी विष्णु शर्मा, निवासी अम्बाडी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने वर्ष 2018 में फर्जी पट्टा तैयार कर जयपुर की आधार फाइनेंस कंपनी से 7.35 लाख को लोन लिया तथा लोन के पैसे वापस जमा नहीं कराए। आरोपी ने स्वयं को साहूकार साबित करने के लिए कई लोगों के खिलाफ प्रकरण भी दर्ज करा दिए थे। इसके बाद से ही वह फरार चल रहा था, जिसे पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...