कार्यकारिणी का विस्तार:दौसा में हरियाणा गौड़ ब्राह्मण महासभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए मतदान आज, जिले में 21 बूथ

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल भारतीय हरियाणा गौड़ ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए द्वितीय चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा। प्रदेश के 154 बूथों पर 76 हजार मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। 8 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं।मुख्य निर्वाचन अधिकारी एडवोकेट कमलेश बोहरा जौंण ने बताया कि रविवार सुबह 9 से शाम 5 बजे तक द्वितीय चरण का मतदान होगा। मतदान के लिए प्रदेश के सभी बूथों पर मतदान अधिकारियों को चुनाव सामग्री उपलब्ध करा दी है।

मतदान के बाद मतदान पेटियों को निर्वाचन कार्यालय जयपुर छात्रावास के स्ट्रांग रूम में जमा कराई जाएगी। मतगणना 13 नवंबर को जयपुर छात्रावास पर होगी। दौसा से समाज के जिला निर्वाचन अधिकारी एडवोकेट सेडूराम बलेरसा ने बताया कि जिले के 21 बूथों पर मतदाता मताधिकार का प्रयोग करेंगे। उन्होंने बताया कि सभी मतदान बूथों पर मत पेटियां संबंधित मतदान अधिकारी को सौंपकर सजगता से मतदान कराने के निर्देश दिए गए।

प्रदेश में प्रत्याशी चुनाव मैदान मेंचुनाव में बाबूलाल टीलावाला, बिरदीचंद शर्मा, गणेश शर्मा निवाई, घनश्याम बोहरा, राजेंद्र कुमार शर्मा, रामधन बापलावत महल, रोडूराम, सतीश शर्मा कुंडल चुनाव मैदान में हैं।कहां-कितने बूथप्रदेश में 154 मतदान केंद्र बनाए हैं। इनमें दौसा तहसील में 10, महवा व बसवा में 5, लालसोट में 6, बस्सी में 24, सांगानेर में 21, जयपुर तहसील में 9, आमेर में 10, चौमू में 6, जमवारामगढ़ में 14, चाकसू में 7, अलवर में 19, भरतपुर में 4, सवाई माधोपुर में 2, कोटा में 2, टोंक में 5, बीकानेर में 1, नागौर में 1, बारां में 4, अजमेर में 4 केंद्र बनाए हैं।मतदान करने के लिए पहचान पत्र जरूरीअध्यक्ष के लिए मतदान के दौरान मतदाताओं को पहचान के लिए कोई भी सरकारी दस्तावेज जैसे पहचान पत्र, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड आदि लाना अनिवार्य है। दस्तावेजों के अभाव में मतदान नहीं करने दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...