पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • Was Raping For Many Years In Mehndipur Balaji By Threatening To Kill Family Members, Attempted Kidnapping On Protest By Husband, FIR Registered

प्रॉपर्टी व्यवसायी ने किया विवाहिता का देह शोषण:परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर कई साल से कर रहा था दुष्कर्म, पति द्वारा विरोध करने पर अपहरण का प्रयास, FIR दर्ज

दौसा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के मेहंदीपुर बालाजी पुलिस थाने में एक विवाहिता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। आरोपित पीडिता के साथ अविवाहित होने के दौरान से ही धमकी देकर लगातार दुष्कर्म करता आ रहा है। पीड़िता के पति को जब उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म का पता चला तो उसने इसका विरोध किया। इस पर उसे भी जान से मारने की धमकी देकर अपहरण का प्रयास किया गया। पीड़िता व आरोपी दोनों ही करौली जिले के रहने वाले हैं। आरोपी प्रॉपर्टी व्यवसायी है, जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अविवाहित थी तब से कर रहा दुष्कर्म

पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार पीड़िता के साथ टोडाभीम निवासी राकेश सर्राफ पिछले 5-6 साल से धमकी देकर जबरन दुष्कर्म करता आ रहा है, पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी द्वारा उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई।

पीड़िता का आरोप है कि जब वह अविवाहित थी, उस दौरान से ही राकेश सर्राफ उसका देह शोषण करता आ रहा है। तब विरोध करने पर उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी गई थी। यही नहीं शादी के बाद भी आरोपी ने पीडिता के पति, बच्चे व परिवार को मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

धर्मशाला में दुष्कर्म किया तो खुला राज

आरोपी ने 30 अगस्त 2020 को भी मेहंदीपुर बालाजी की हैदराबाद धर्मशाला में विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया। इसका पता चलने व विरोध करने पर पीडिता के पति को अज्ञात लोगों ने फोन कर धमकाया। इसके बाद 5-6 लोग कार लेकर एक अन्य धर्मशाला पहुंचे, जहां से उसके पति के अपहरण का प्रयास किया, लेकिन यात्रियों व आसपास के लोगों ने उसे बचा लिया।

पीड़िता ने बताया कि उसका पति आए दिन टोडाभीम आता-जाता रहता है ऐसे में बालाजी घाटी में उसके पति के साथ कोई अप्रिय घटना भी हो सकती है। बताया जा रहा है कि आरोपित का व्यवसाय के सिलसिले में मेहंदीपुर बालाजी में आना-जाना बना रहता है। जहां वह पीड़िता के साथ कई साल से दुष्कर्म करता आ रहा था।

खबरें और भी हैं...