• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dausa
  • When He Did Not Reach Home From School Till Evening, The Family Members Were Blown Away, After Searching, The Bag Was Found On The Way, FIR Registered For Kidnapping

क्लास 6 में पढ़ने वाला 13 वर्षीय बालक लापता:स्कूल से शाम तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों के होश उड़े, तलाश करने पर रास्ते में पड़ा मिला बैग, अपहरण की FIR दर्ज

दौसा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा। कोलवा क्षेत्र के गाडंडी गांव की मालियों ढाणी से लापता बालक नरेश सैनी। - Dainik Bhaskar
दौसा। कोलवा क्षेत्र के गाडंडी गांव की मालियों ढाणी से लापता बालक नरेश सैनी।

जिले के कोलवा थाना क्षेत्र से गाडंडी गांव से एक 13 साल का बालक लापता हो गया। वह सुबह स्कूल गया था। जिसके देर शाम तक वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने उसे तलाश किया। गांव के आसपास समेत रिश्तेदारों के यहां भी पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। बालक का स्कूल बैग घर से थोड़ी दूर रास्ते में पड़ा मिला। इसके बाद परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

स्कूल से वापस घर नहीं लौटा
पुलिस ने बताया कि गाडंडी गांव की मालियों की ढ़ाणी निवासी ओमप्रकाश सैनी ने प्रकरण दर्ज कराया है। जिसमें बताया है, उसका भतीजा नरेश (13) पुत्र रेवड़मल सैनी गुढाकटला के एक प्राइवेट स्कूल में क्लास 6 में पढ़ता है। वह बुधवार सुबह घर से स्कूल जाने की कहकर निकला था देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने स्कूल में तलाश किया। स्कूल प्रशासन ने बालक के 2 दिन से नहीं आने की बात कही तो परिजनों होश उड़ गए। परिजनों ने बालक को कई जगहों पर तलाश किया।

परिजनों ने डाट दिया था
कोलवा थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार का कहना है कि परिजनों ने बालक को डाँट दिया था। इससे रूठ कर कहीं चला गया। गांव के पास बालक उसके चाचा को रास्ते में दिखा था, जिसे रोकने पर वह खेतों के रास्ते से भाग गया। परिजनों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर बालक की तलाश कर रहे हैं।