पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मंडावरी:हाइवे पर ट्रैक्टर को ओवरटेक करते समय तेज रफ्तार 2 बाइकों में भिड़ंत, 2 युवकों की मौत, दोनों ने नहीं पहन रखा था हेलमेट

दौसा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मौके पर मचा कोहराम, परिजनों को लोगों ने बंधाया ढ़ाढस

लालसोट से धौलपुर नेशनल हाइवे संख्या 11बी पर भैरूवास मोड़ के पास ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में बुधवार को दो बाइकों में हुई आमने-सामने की भिड़ंत में 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। अगर हेलमेट पहना होता तो शायद मौत की घटना को टाला जा सकता था। सूचना पर पहुंची मंडावरी पुलिस ने दोनों युवकों को सीएचसी मंडावरी पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।सहायक पुलिस अधीक्षक योगेश व्यास के अनुसार कमल सिंह गुर्जर (40) निवासी घाटा लालसोट की तरफ जा रहा था जबकि रमेश चंद्र उर्फ पायलट प्रजापत (20) निवासी बिलोना कलां लालसोट से मंडावरी की तरफ जा रहा था। इसी दौरान हाइवे पर ट्रैक्टर को ओवरटेक करते समय तेज रफ्तार होने से दोनों बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई जिसमें दोनों युवकों की मौत हो गई।

बाद में पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने पंचनामा भरवाया और शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस उपाधीक्षक शंकरलाल मीणा ने बताया कि प्रथम दृष्टया ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में दोनों बाइकों में भिड़ंत हुई लगती है। हालांकि तथ्यात्मक जांच के बाद ही मामले की पूरी जानकारी सामने आ पाएगी। ट्रैक्टर व दोनों मोटरसाइकिलों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करवा दिया है।

क्या पता था बहन का उपचार कराने के बाद घर नहीं पहुंचेगा रमेश, जबकि कमल रिश्तेदारी से लौट रहा था
हादसे में जान गंवाने वाले रमेश चंद उर्फ पायलट प्रजापत को लेकर उनके परिजन अस्पताल में बिलख- बिलख कर रो रहे थे। रमेश के भाई व पिता के हाल बेहाल थे। रमेश अपनी बहन का उपचार कराने के लिए चिकित्सक को दिखाकर उसके ससुराल और पत्नी को उसके पीहर निर्झरना छोड़कर अपने निजी कार्य से मंडावरी की तरफ जा रहा था।

इसी दौरान उसका सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई और हादसे का शिकार हो गया। परिजनों को क्या मालूम था कि वह वापस नहीं लौटेगा। इसी तरह कमल सिंह गुर्जर अपने रिश्तेदार के यहां बिचपुरी सिंगटोली गया हुआ था, जहां से अपने घर लौट रहा था। इसी दरमियान यह हादसा घटित हो गया। उसके 3 बच्चे हैं।

खबरें और भी हैं...