• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dausa
  • Youth Dies In A Collision Between Two Bikes On The Expressway, Farmer Working In The Field Dies Due To Deteriorating Health

दौसा में 2 हादसों में 2 की मौत:एक्सप्रेसवे पर दो बाइक की भिड़ंत में युवक की मौत, खेत में काम करते किसान की तबीयत बिगड़ने से जान गई

दौसा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक्सप्रेसवे पर हादसे के बाद मौके पर पडे घायल। - Dainik Bhaskar
एक्सप्रेसवे पर हादसे के बाद मौके पर पडे घायल।

जिले से गुजर रहे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे की निर्माणाधीन साइट पर रविवार शाम दो बाइक की आमने-सामने भिडंत में एक युवक की मौत हो गई। हादसा सदर थाना क्षेत्र में एक्सप्रेसवे पर बाणे का बरखेडा गांव के पास हुआ। जिसमें दोनों बाइकों पर सवार 5 अन्य युवक घायल हो गए। भिडंत की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने सदर थाना पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी। इसके बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल चौकी प्रभारी बाबूलाल मिश्रा ने बताया कि दो बाइकों की भिडंत में एक बाइक सवार सवाईमाधोपुर जिले के जाडूता निवासी अशोक हरिजन की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा युवक अलवर टहला के पावटा निवासी सुनील हरिजन घायल हो गया। वहीं दूसरी बाइक पर सवार कोलवा थाना क्षेत्र के धनावड़ निवासी रघुवीर मीणा, सीताराम मीणा व करौली नादौती क्षेत्र के चैनपुरा निवासी मुकेश मीणा घायल हो गए। जिला अस्पताल में इलाज के बाद रघुवीर व मुकेश को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया गया।

तबीयत बिगड़ने से मौत
इधर, सैंथल क्षेत्र के बिहारीपुरा गांव में तबीयत बिगड़ने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस के अनुसार खेत पर काम करते वक्त किसान रामफूल 45 की अचानक तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी प्रकार सिकंदरा थाना क्षेत्र के बहरावण्डा गांव के पास दो बाइक की भिडंत में दो व्यक्ति घायल हो गए जिन्हें इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

खबरें और भी हैं...