फरार आरोपी गिरफ्तार:फागी पुलिस ने दो साल से फरार दुष्कर्म और डकैती के आरोपी को किया गिरफ्तार, पुलिस टीम को ग्रामीण एसपी करेंगे सम्मानित

दूदू10 दिन पहले

फागी थाना पुलिस ने शनिवार को 2 साल से फरार चल रहे दुष्कर्म और डकैती के आरोपी को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल के निर्देश पर फागी थाना पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए SHO भंवर लाल वैष्णव, सहायक पुलिस निरीक्षक सुभाष सामोता, हेड कांस्टेबल जीतराम, तेजराम की विशेष टीम गठित की गई।

पुलिस टीम ने तकनीक आधार पर आरोपी मुबारिक उर्फ पांचू पुत्र शकूर खान जाति फकीर साईं मुसलमान उम्र 24 वर्ष, निवासी रेनवाल मांजी को गिरफ्तार किया। ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल द्वारा पुलिस टीम को सम्मानित किया जाएगा।

आरोपी पर दो संगीन मामले दर्ज

आरोपी मुबारिक उर्फ पांचू पर दुष्कर्म पर डकैती जैसे संगीन मामले दर्ज है। आरोपी में रेनवाल मांजी में 27 जुलाई 2020 को एक युवती में दुष्कर्म का मामला फागी थाने में दर्ज करवाया था। इसके बाद आरोपी ने 12 दिसंबर 2021 को फागी के एक महाजन परिवार के घर पर अन्य अपराधियों के साथ डकैती डाली गई। जिसमें पुलिस ने 5 आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी पर ग्रामीण एसपी ने 2 हजार का ईनाम घोषित कर रखा था।

अन्य राज्यों में काटी फरारी :

संभावित ठिकाने उत्तर प्रदेश, फर्रुखाबाद, केकडी, अजमेर, टोंक,मालपुरा, सांगानेर, भांकरोटा, बगरू स्थानों पर दबिश देकर गिरफ्तार किया गया।

खबरें और भी हैं...