फर्नीचर व्यापारी से लूट के दो बदमाश गिरफ्तार:​​​​​​​मोजमाबाद पुलिस ने क्रेटा गाड़ी भी की बरामद, एक आरोपी के खिलाफ पहले से 11 मामले दर्ज

दूदू10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोजमाबाद थाना पुलिस ने बुधवार को जयपुर अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर क्रेटा गाड़ी लूट की गैंग का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी जयप्रकाश ने बताया कि टोल प्लाजा ऊपर लगे सीसीटीवी फुटेज और बीटीएस तकनीक के आधार पर 9 पुलिसकर्मियों की टीम बदमाशों तक पहुंची। पुलिस ने बदमाश अजरूदीन (26) उर्फ अजरु पुत्र रकमूदीन निवासी जयमत थाना पुन्हाना जिला नूह हरियाण (34) और सदरूदीन उर्फ सदर पुत्र अली मोहम्मद निवासी रीठट थाना पिनगवां जिला नूह हरियाण को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया। आरोपों से लूट की गई क्रेटा गाड़ी में पुलिस ने बरामद कर ली है।

फर्नीचर व्यापारी से की थी लूट

जयपुर अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर महला के समीप 11 दिसंबर 2022 की रात को फर्नीचर व्यापारी से रात के समय 6 बदमाशों ने मिलकर फर्नीचर व्यापारी प्रेमचंद जांगिड़ के साथ लूट की वारदात को अंजाम देते हुए क्रेटा गाड़ी को लूट कर आरोपी फरार हो गए थे, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

मोजमाबाद थाना अधिकारी जयप्रकाश चौधरी ने बताया कि हाईवे पर क्रेटा गाड़ी लूट के आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करने के बाद दोनों बदमाशों से पुलिस की पूछताछ की जा रही है। फरार चल रहे अन्य आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...