पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोकार्पण:ओपीडी ब्लॉक का विधायक ने किया लोकार्पण

दूदू19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के लिंक रोड़ स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में बुधवार को विधायक कोष से निर्मित ओपीडी ब्लॉक व भामाशाह की और से निर्मित वातानुकूलित मीटिंग हॉल का बगरू विधायक गंगा देवी ने फीता काटकर जनता को समर्पित किया।चिकित्सा प्रभारी एच एन बाज्या ने बताया कि चिकित्सालय में आउट डोर में बैठने के लिए स्थान का काफी अभाव था। एक ही कमरे में तीन-तीन डॉक्टर्स को बैठकर मरीजों को देखना पड़ रहा था। जिससे मरीजों व चिकित्सको को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

विधायक कोष से निर्मित 8 ओपीडी कक्षों का निर्माण करवाया गया है जिससे सभी को अब काफी राहत मिलेगी। विधायक गंगादेवी के मुख्यातिथ्य में आयोजित लोकार्पण समारोह में ओपीडी कक्षो व भामाशाह मंगला इस्पात के सीताराम, राजकुमार अग्रवाल के सहयोग से निर्मित वातानुकूलित मीटिंग हॉल को आमजन को समर्पित किया गया। पालिकाध्यक्ष मालूराम मीणा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। सांगानेर उपखण्ड अधिकारी राजेश नायक, बगरू नायब तहसीलदार संदीप बेरड़, ईओ मुकेश चौधरी विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे। इस अवसर पर आमजन को संबोधित करते हुए विधायक गंगा वर्मा ने कहा कि विकास कार्यों में कोई कमी नही आने दी जाएगी।विकास कार्यों में बिना किसी भेदभाव के प्राथमिकता से करवाये जाएंगे।

विधायक ने अपने संबोधन के दौरान अस्पताल में एक नई लैबोरेटरी व अन्य निर्माण कार्य करवाने तथा अन्य आवश्यक चिकित्सकीय उपकरण उपलब्ध करवाने की घोषणा की। पालिकाध्यक्ष मालू राम मीणा ने भी पालिका की और अस्पताल परिसर में टिनशेड लगवाने व फर्श निर्माण की घोषणा की। इस अवसर पर हाल ही में महिंद्रा सेज स्थित अलीशा टोरेंटो कंपनी की और से अस्पताल में लगाये गए डीज़ल जनरेटर व कूलिंग सिस्टम के लिए कंपनी के सीईओ जॉन गुरेरो व एचआर हेड मनीष का आभार व्यक्त किया गया। शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. विकास शर्मा ने मंच संचालन करते हुए गणमान्य लोगों का स्वागत किया। इस दौरान पार्षद गिर्राज चौधरी, नितिन भारद्वाज, संदीप पाटनी, बद्रीनारायण छिपा, भवानी शंकर बोहरा, जयराम कुमावत, जयदेव मीणा, भामाशाह विनोद अग्रवाल, विक्रम अग्रवाल(मंगला इस्पात) डॉ दौलतराम, डॉ कमलेश शर्मा, डॉ शैलेश, महेश छिपा, अंजू सांखला, हेमराज जाखड़ आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...