मौजमाबाद एमजी अंग्रेजी मीडियम स्कूल दाखिला:लॉटरी प्रक्रिया से हुआ विद्यार्थियों का चयन, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी और जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में निकाली गई लॉटरी

दूदू10 दिन पहले

राजस्थान शिक्षा विभाग द्वारा महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों में एडमिशन प्रक्रिया लॉटरी के माध्यम से पूरी की गई। आज शनिवार को मौजमाबाद महात्मा गांधी राजकीय अंग्रेजी माध्यम विद्यालय पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मोहनलाल गंगवाल,प्रधानाचार्य अब्दुल रज्जाक नागोरी और मोजमाबाद व्यापार मंडल अध्यक्ष घासीराम प्रजापत की मौजूदगी में एडमिशन प्रक्रिया के आवेदकों कि अभिभावकों की मौजूदगी में लॉटरी निकाली गई।

लॉटरी प्रक्रिया पूर्ण रूप से पारदर्शी रखते हुए विद्यार्थियों के अभिभावकों ओर जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में कक्षा 1 से 8 वीं तक के विद्यार्थियों की लॉटरी के माध्यम से चयन किया गया। लॉटरी प्रक्रिया पूरी होने के बाद चयनित अभ्यर्थियों को 3 दिन के भीतर एडमिशन के लिए डॉक्यूमेंटेशन स्कूल में जमा कराने होंगे।

लॉटरी प्रक्रिया के दौरान विद्यालय के अध्यापक विश्राम खोजी,सत्यनारायण चौधरी,अभिषेक तिवारी, तारा चंद धोबी, ऋतु राठौर, जितेंद्र मीना, शीतल मीना सहित अभिभावक मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...