सवाई माधोपुर में मिले 146 नए कोरोना पॉजिटिव:महिला थाना और SP ऑफिस के जवान सहित 5 बैंककर्मी संक्रमित, एक्टिव केस की संख्या 1252 पहुंची

गंगापुर सिटी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सवाई माधोपुर में 146 नए कोरोना केस आए सामने (डेमो पिक)। - Dainik Bhaskar
सवाई माधोपुर में 146 नए कोरोना केस आए सामने (डेमो पिक)।

सवाई माधोपुर जिले में सोमवार को 146 नए कोरोना केस सामने आए है। नए कोरोना केसों में महिला थाने और SP ऑफिस के जवान सहित 5 बैंक कर्मचारी भी पॉजिटिव आए है। सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय पर सबसे ज्यादा 81 कोरोना केस, ग्रामीण क्षेत्र में 13 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए है।

बौंली ब्लॉक में 1 कोरोना केस, भाड़ौती गांव के पंजाब नेशनल में महिला बैंककर्मी, बामनवास ब्लॉक में 14, चौथ का बरवाड़ा में 15 और गंगापुर सिटी ब्लॉक में 36 कोरोना के नए केस सामने आए है। खण्डार ब्लॉक में सोमवार को एक भी कोरोना केस सामने नहीं आया है। वहीं, सवाई माधोपुर जिले में कुल एक्टिव केस 1 हजार 252 हो गए है। गंगापुर सिटी में कुल एक्टिव केसों की संख्या 207 हो गई है।

कोविड प्रबंधन की समीक्षा रिपोर्ट लेने गंगापुर सिटी पहुंचे IG
गंगापुर सिटी सहित जिलेभर में कोविड प्रबंधन की समीक्षा रिपोर्ट को लेकर पुलिस मुख्यालय के IG सुरेन्द्र गुप्ता रविवार से जिले के दौरे पर है। दोपहर करीब 3:30 बजे IG सवाई माधोपुर से गंगापुर सिटी के जिला हॉस्पिटल पहुंचे। सवाई माधोपुर से गंगापुर सिटी आते समय IG ने बाटोदा PHC में भी निरीक्षण किया। वही गंगापुर सिटी जिला हॉस्पिटल में एडिशनल एसपी सुरेश कुमार खींची, सीओ मुनेश कुमार सहित शहर के तीन थानाधिकारी व PMO डॉ. दिनेश गुप्ता सहित अन्य अधिकारियों से बंद कमरे में कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर बातचीत की। IG सुरेंद्र गुप्ता भरतपुर संभाग के सवाई माधोपुर सहित करौली जिले की कोविड समीक्षा रिपोर्ट DGP को सौंपेगे।