खो-खो टूर्नामेंट में 33 जिलों की टीमों ने लिया भाग:छात्र-छात्राओं की 66 टीमें खेलेगी मैच, ओपनिंग मैच में सीकर और भरतपुर जीता

गंगापुर सिटी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खो प्रतियोगिता में मौजूद स्टूडेंट्स टीमें। - Dainik Bhaskar
खो प्रतियोगिता में मौजूद स्टूडेंट्स टीमें।
  • ​​

गंगापुर सिटी के राजकीय उच्च विद्यालय में 14 वर्षीय छात्र-छात्राओं की 65वीं राज्यस्तरीय खो-खो टूर्नामेंट का गुरुवार से आयोजन शुरू हो गया है। यह प्रतियोगिता 2 दिसम्बर से 6 दिसंबर तक आयोजित होगी। प्रतियोगिता में राजस्थान के 33 जिलों के स्कूलों से आई 66 टीमों ने भाग लिया है। 66 टीमों में 33 टीम छात्र वर्ग तो 33 टीम छात्रा वर्ग की शामिल हुई। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि एडीएम नवरत्न कोली व अध्यक्षता शिक्षा विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर रामकेश मीना ने उद्घाटन कर की। खो-खो टूर्नामेंट की शुरुआत में सभी जिलों से आई टीमों ने परेड में शामिल होते हुए अपने-अपने झंडों से सलामी दी गई। उसके बाद स्टूडेंट्स की ओर से सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई।

पीटीआई शफी मोहम्मद ने बताया कि उद्घाटन मैच अलवर और सीकर जिले की छात्रा टीम के बीच हुआ। जिसमें सीकर की टीम ने 11 अंक से जीत दर्ज की है। वहीं, दूसरा मैच भरतपुर और करौली जिले के छात्र वर्ग की टीम के बीच खेला गया। जिसमें भरतपुर की टीम ने 7 अंक से जीत दर्ज की गई। फिलहाल हल्की मावठ की वजह से खेल प्रतियोगिता को रोका गया है। अभी एक ओर मैच खेला जाना बाकी है । प्रतियोगिता में गंगापुर सिटी के प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहें।

खबरें और भी हैं...