महिला के गले से तोड़ी सोने की चेन:रोडवेज बस स्टैंड पर बस में चढ़ी, भीड़भाड़ का फायदा उठाकर की वारदात, 4 महिलाओं को पकड़ा

गंगापुर सिटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चेन स्नैचिंग के आरोप में पकड़ी महिलाएं। - Dainik Bhaskar
चेन स्नैचिंग के आरोप में पकड़ी महिलाएं।

गंगापुर सिटी शहर के रोडवेज बस स्टैंड पर शनिवार सुबह बस में भीड़भाड़ का फायदा उठाकर एक महिला के गले से सोने की चेन तोड़ ली। शोर शराबा होने पर चेन तोड़ने वाली महिला ने बचने के लिए बस से बाहर चेन को फेंक दिया। सवारियों के चेन स्नैचिंग के आरोप में महिला को पकड़ा तो उसकी तीन साथी महिलाएं उसे छुड़ाने वहां आ गई। सवारियों ने चारों महिलाओं को चेन स्नैचिंग के आरोप में पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, चुली गेट की रहने वाली एक महिला रोडवेज बस स्टैंड आई थी। सुबह जैसे ही वह बस में चढ़ी, तभी यात्रियों से भरी बस में भीड़भाड़ का फायदा उठाकर एक महिला ने उसके गले से सोने की चेन तोड़ ली। चेन टूटने का एहसास होने पर पीड़ित महिला ने शोर मचाया। बस में चेन तोड़ने का पता चलते ही आरोपी महिला ने बचने के लिए तोड़ी गई चेन बस से बाहर खड़ी अपने साथी महिलाओं की तरह फेंक दी। सवारियों ने चेन तोड़ने वाली महिलाओं को पकड़कर बस से नीचे उतारा।

पूछताछ करने के दौरान उसकी तीन साथी महिलाएं भी बीच-बचाव करने वहां आ गई। जिन्होंने बस कंडक्टर से हाथापाई कर दी। लोगों ने चारों महिलाओं को पकड़ लिया और कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चेन स्नैचिंग में चारों आरोपी महिलाओं को हिरासत में लिया है।