करंट से युवक की मौत:मकान में मजदूरी करते हुए करंट का झटका लगा,अचेत अवस्था में अस्पताल ले जाने पर मौत,पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

गंगापुर सिटी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंचनामा करती पुलिस व मौजूद मृतक के परिजन - Dainik Bhaskar
पंचनामा करती पुलिस व मौजूद मृतक के परिजन

शहर के सैनिक नगर में एक मकान में काम करते समय मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा। थानाधिकारी गम्भीर सिंह ने बताया कि मृतक युवक का नाम राजाराम (22) पुत्र रामस्वरूप योगी निवासी गांव श्यामपुरा है।

मृतक सैनिक नगर निवासी मदन मोहन भारद्वाज के मकान में मजदूरी का काम कर रहा था। बिजली बोर्ड में करंट आने से अचेत होकर गिर गया। युवक को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया।

पिकअप चालक से मारपीट
बामनवास थाना क्षेत्र के पिपलाई गांव में रविवार रात पिकअप चालक के साथ 6 बदमाशों ने मारपीट की। घायल गंगापुर सिटी शहर निवासी साबिर पुत्र अलानुर खान ने बताया कि वह पिकअप को गंगापुर सिटी से मण्डावरी लेकर जा रहा था। रास्ते में एक भेड़ मृत पड़ी हुई थी। 6 लोगों ने पिकअप के आगे गाड़ी को रोका और मृत भेड़ की मुआवजा राशि मांगने लगे। विरोध किया तो जबरन जेब से साढ़े 9 हजार निकालकर मारपीट की। पिपलाई चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को राजकीय अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल मामला दर्ज नहीं किया गया है।

घायल पिकअप चालक
घायल पिकअप चालक
खबरें और भी हैं...